VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचाने लगा 'आवारा बलम' का यह गाना
Advertisement

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचाने लगा 'आवारा बलम' का यह गाना

 5 मई को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस ऑडियो ट्रैक को महज एक दिन के अंदर एक लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

फिल्‍म ‘आवारा बलम’ 25 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की आगामी फिल्म 'आवारा बलम' का नया गाना 'लालाकी रे टिकुलिया' शनिवार को रिलीज कर दिया गया. 5 मई को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस ऑडियो ट्रैक को महज एक दिन के अंदर एक लाख से ज्यादा बार देखा गया है. बता दें, फिल्‍म ‘आवारा बलम’ 25 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

 

हाल ही में फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा ने बताया, "हम ‘आवारा बलम’ को रिलीज करने के लिए पूरी तर‍ह से तैयार हैं और इसे 25 मई को रिलीज करेंगे." उन्‍होंने दावा किया कि ‘आवारा बलम’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. यह पूरी तरह‍ से भोजपुरिया जड़ों से जुड़ी फिल्‍म है. फिल्‍म में कल्‍लू, तनुश्री और गार्गी पंडित की ट्राएंगल लव स्‍टोरी के बीच खलनायक बने वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा का अवतार भी काफी आकर्षक है.

वहीं, फिल्म के लीड एक्टर अरविंद अकेला कल्‍लू ने कहा, "यह फिल्‍म मेरे लिए खास है. सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्‍कृति को ध्‍यान में रखकर हमने यह फिल्‍म बनाई है. फिल्‍म में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है. मुझे उम्‍मीद है कि भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार हमें जरूर मिलेगा."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news