प्रिया प्रकाश वॉरियर का एक और वीडियो हुआ 'Viral', शॉपिंग मॉल में इस अंदाज में आईं नजर
Advertisement
trendingNow1386148

प्रिया प्रकाश वॉरियर का एक और वीडियो हुआ 'Viral', शॉपिंग मॉल में इस अंदाज में आईं नजर

प्रिया उस वक्त सुर्खियों में आईं थी जब वैलेनटाइन्स डे से महज दो दिन पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ था. इस वीडियो में प्रिया की अदाओं ने कई लोगों को उनका दीवाना बना दिया था.

प्रिया प्रकाश वॉरियर का एक और वीडियो हुआ 'Viral', शॉपिंग मॉल में इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वॉरियर ने महज 18 साल की उम्र में अपने एक वीडियो से देशभर में पहचान बना ली है. दरअसल, प्रिया ने मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से डेब्यू किया है. उनकी यह फिल्म कुछ वक्त पहले रिलीज हो चुकी है लेकिन वह अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फेमस हो गईं. प्रिया का सोशल मीडिया पर अब भी काफी क्रेज है और उनका कोई भी नया वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाता है. प्रिया हाल ही में एक शॉपिंग मॉल में स्पॉट हुईं और यहां से उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है प्रिया का नया वीडियो
  2. वीडियो में शॉपिंग मॉल में नजर आ रही हैं प्रिया
  3. प्रिया को 26 सेकेंड के वीडियो ने बनाया था वायरल गर्ल

गौरतलब है कि प्रिया उस वक्त सुर्खियों में आईं थी जब वैलेनटाइन्स डे से महज दो दिन पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ था. इस वीडियो में प्रिया की अदाओं ने कई लोगों को उनका दीवाना बना दिया था. हालांकि, इस बार प्रिया का जो वीडियो सामने आया है उसमें प्रिया रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रिया अपने दोस्तों और फैन्स के साथ बात करते हुए भी दिखाई दे रही हैं. प्रिया के इस वीडियो को उनके फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है. 

प्रिया के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. बता दें, प्रिया का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ है और वह इस वक्त बीकॉम फर्स्ट ईयर में हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म में भी एक स्टूडेंट की भूमिका निभाई है. प्रिया के फेमस होने के बाद अब उनके इंस्टाग्राम पर भी कई लाख फॉलोअर्स हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news