51 साल के हुए आमिर खान, अपनी सबसे बड़ी ख्वाहिश का किया खुलासा
Advertisement

51 साल के हुए आमिर खान, अपनी सबसे बड़ी ख्वाहिश का किया खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपने 51 वें जन्मदिन पर अपनी सबसे बड़ी इच्छा जाहिर की है । आमिर अपनी मां के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित अपने पुश्तैनी घर को खरीदना चाहते हैं। ‘पीके’ के अभिनेता ने अपने जीवन के इस खास दिन को संवाददाता सम्मेलन कर मीडियाकर्मियों के साथ केक काटकर मनाया।

51 साल के हुए आमिर खान, अपनी सबसे बड़ी ख्वाहिश का किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपने 51 वें जन्मदिन पर अपनी सबसे बड़ी इच्छा जाहिर की है । आमिर अपनी मां के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित अपने पुश्तैनी घर को खरीदना चाहते हैं। ‘पीके’ के अभिनेता ने अपने जीवन के इस खास दिन को संवाददाता सम्मेलन कर मीडियाकर्मियों के साथ केक काटकर मनाया।

आमिर से जब उनकी सबसे बड़ी इच्छा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ आज मेरी सबसे बड़ी मुराद वाराणसी स्थित अपने पुश्तैनी घर को अपनी मां के लिए खरीदना है। मेरी मां ने अपना बचपन वाराणसी में बिताया है। जब से यह मेरे दिमाग में है कि अगर में वहां के लोगों से विनती करूं और वो घर खरीद पाउं। ’ वाराणसी को बेहद सुंदर और ऐतिहासिक करार देते हुए आमिर ने कहा कि वह वहां घर खरीदने को काफी उत्सुक हैं।

आमिर ने कहा, ‘ मैं अस्सी घाट गया हूं। वाराणसी बेहद सुंदर और ऐतिहासिक जगह है। अगर में वहां अपनी मां का घर खरीद पाता हूं तो उससे मुझे काफी खुशी होगी। उम्मीद करते हैं कि यह संभव हो पाएगा। ’

 

Trending news