Ira Khan Nupur Honeymoon: हनीमून से आमिर खान की लाडली आयरा ने खींची रोमांटिक सेल्फी, पाउट करते दिखे नुपुर शिखरे
Advertisement
trendingNow12079424

Ira Khan Nupur Honeymoon: हनीमून से आमिर खान की लाडली आयरा ने खींची रोमांटिक सेल्फी, पाउट करते दिखे नुपुर शिखरे

Aamir Khan की लाडली बिटिया इन दिनों बाली में हनीमून मना रही है. पति नुपुर शिखरे के साथ आयरा ने जैसे ही फोटो शेयर की तो वो मिनटों में वायरल हो गई. इस फोटो में ये कपल रोमांटिक मूड में नजर आया.

 

नुपुर शिखरे और आयरा खान

Ira Khan Nupur Honeymoon: आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बिटिया शादी के 10 दिन के लॉग सेलिब्रेशन के बाद अब पति नुपुर शिखरे के साथ बाली में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं. वहां से आयरा लगातार सोशल मीडिया पर हनीमून की फोटोज शेयर कर रही हैं जिसमें दोनों चिल करते हुए नजर आए. वहीं अब आयरा ने नुपुर के साथ एक सेल्फी शेयर की है जो लोगों का ध्यान खींच रही है. 

बिकिनी में दिखीं आयरा
इस सेल्फी में आयरा खान (Ira Khan) बिकिनी में नजर आ रही हैं तो वहीं नुपुर शर्टलेस होकर पाउट करते हुए दिखे. इस कपल की रोमांटिक फोटो लोगों का ध्यान खींच रही है और देखते ही देखते चर्चा में आ गई. इसके अलावा इन दोनों ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों डिनर एन्जॉय करते हुए दिख रहे हैं.

 

fallback

 

उदयपुर और मुंबई में की शादी
नुपुर (Nupur Shikhare)और आयरा की शादी की फंक्शंस 10 दिन तक चले. इन दोनों सितारों ने पहले मुंबई में 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज और फिर पार्टी रखी. इसके बाद ये दोनों सितारे परिवार के साथ उदयपुर पहुंचे. यहां पर प्री-वेडिंग फंक्शंस किए और 10 जनवरी को क्रिश्चियन रिवाज से दोनों ने फिर से शादी की. इस शादी में सिर्फ परिवार, कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

13 जनवरी को आमिर ने दिया ग्रैंड रिसेप्शन
उदयुपर में शादी के बाद आमिर खान ने बेटी और दामाद के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा. इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और बिजनेस से जुड़े कई तमाम दिग्गज सितारे पहुंचे थे. आपको बता दें, नुपुर और आयरा लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां तक कि ये दोनों लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज भी शेयर कर रहे थे. शादी से कई महीने पहले इस कपल ने सगाई की थी जिसकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं.

Trending news