आमिर की 'पीके' ने सिर्फ दो दिन में 50 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई की
Advertisement
trendingNow1242352

आमिर की 'पीके' ने सिर्फ दो दिन में 50 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई की

बॉलीवुड अभिनेता और मिस्‍टर परफेक्सिनिस्‍ट आमिर खान की फिल्‍म 'पीके' ने रिलीज के दूसरे दिन ही 50 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली। वहीं, फिल्‍म पीके दो दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली चौथी फिल्‍म बन गई है। इसी कतार में सलमान खान की फिल्‍म 'किक', शाहरुख खान की 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' और अजय देवगन की 'सिंघम रिटर्न्‍स' शामिल है। पीके ने पहले दिन फिल्‍म ने 26 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की थी। वहीं, उम्‍मीद जताई जा रही है कि फिल्‍म आगे अच्‍छा मुनाफा करेगी और कमाई का नया रिकार्ड बनाएगी।

आमिर की 'पीके' ने सिर्फ दो दिन में 50 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई की

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता और मिस्‍टर परफेक्सिनिस्‍ट आमिर खान की फिल्‍म 'पीके' ने रिलीज के दूसरे दिन ही 50 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली। वहीं, फिल्‍म पीके दो दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली चौथी फिल्‍म बन गई है। इसी कतार में सलमान खान की फिल्‍म 'किक', शाहरुख खान की 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' और अजय देवगन की 'सिंघम रिटर्न्‍स' शामिल है। पीके ने पहले दिन फिल्‍म ने 26 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की थी। वहीं, उम्‍मीद जताई जा रही है कि फिल्‍म आगे अच्‍छा मुनाफा करेगी और कमाई का नया रिकार्ड बनाएगी।

आमिर खान, अनुष्का शर्मा जैसे सितारों से सजी फिल्म 'पीके' की बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत हुई है। फिल्म ने दो दिनों में लगभग 56 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया। अनुमान है कि यह फिल्म जल्‍द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगा।

शुक्रवार को 26.63 करोड़ के साथ औसत ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने शनिवार को लगभग 29.50 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म के पहले दो दिन का कलेक्शन देखने के बाद अब बॉलीवुड के ट्रेड विश्लेषकों ने भी इस बात की उम्मीद छोड़ दी है कि आमिर की ये फिल्म तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी। हालांकि शुक्रवार की तुलना में फिल्म के कलेक्शन में 10 फीसदी से ज्यादा की ग्रोथ दर्ज की गई।

 

Trending news