अभय देओल ने शर्टलेस होकर शेयर की बेडरूम PHOTOS, उड़ा रहीं फैन्स के होश
Advertisement

अभय देओल ने शर्टलेस होकर शेयर की बेडरूम PHOTOS, उड़ा रहीं फैन्स के होश

Abhay Deol Shares Bedroom Photos: अभय देओल ने हाल ही में अपनी कुछ शर्टलेस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. अभय ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रोमांटिक कैप्शन भी दिया है. अभय की इन होश उड़ा देने वाली तस्वीरों पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

अभय देओल की लेटेस्ट फोटोज ने मचाया तहलका

Abhay Deol Shares Bedroom Photos: अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी ढेरों तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं. अभय देओल की इन शर्टलेस तस्वीरों ने धमाल मचा दिया है. कुछ तस्वीरों में अभय देओल सिर्फ पजामा और और कुछ तस्वीरों में पजामे के साथ ऑफ व्हाइट कलर की सैंडो पहने हुए नजर आ रहे हैं. अभय देओल की यह तस्वीरें शेयर होते ही मिनटों में वायरल हो गई हैं और फैन्स इन पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम से कई तस्वीरें शेयर की हैं. अभय देओल की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ तस्वीरों में वह बेड पर शर्टलेस होकर लेटे हुए नजर आ रहे हैं तो कुछ में सैंडो पहने. सभी तस्वीरों में अभय देओल कैमरे के लिए फनी एक्सप्रेशन देते हुए दिख रहे हैं.

जब लगातार फ्लॉप के बाद कुछ ऐसा हो गया था करीना कपूर का हाल, बताया- 'सारी रात बस...'

तस्वीरें शेयर करते हुए अभय देओल ने लिखा शानदार कैप्शन
इन धमाल मचाने वाली तस्वीरों को शेयर करते हुए अभय देओल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ''कुछ सुबह बस ऐसी ही होती हैं! काश मैं तुम्हारे साथ जाग पाता.'' कैप्शन में एक्टर ने नो फिल्टर, मॉर्निंग फेस, रॉ, नेचुरल और हेयरी जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया. अभय देओल की इन तस्वीरों पर फैन्स एक्टर से काफी सवाल भी पूछ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

फैन्स कर रहे मजेदार कमेंट
अभय देओल की इन तस्वीरों पर कमेंट करने से फैन्स खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''आई एम सॉरी, लेकिन आपकी इतनी हॉट दिखने की हिम्मत कैसे हुई? यह एक घोर अपराध है.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''मैं ऑफिस में हूं, और मुझे फोकस करना होगा.'' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ''देश जानना चाहता है- फोटोग्राफर कौन है?''

Video: 'अमर सिंह चमकीला' के इवेंट में फूट-फूट कर रोते दिखें दिलजीत दोसांझ, वायरल वीडियो देख फैंस भी हुए इमोशनल

वर्कफ्रंट पर अभय देओल
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभय देओल को अब से पहले 2023 में 'ट्रायल बाय फायर' सीरीज में देखा गया था, जो दिल्ली के उपहार सिनेमा कांड पर आधारित थी.

Trending news