Abheejit Sawant: इंडियन आइडल के पहले विनर ने किया कमबैक, अभिजीत सावंत लाए हिट गाने का नया वर्जन
Advertisement
trendingNow11821814

Abheejit Sawant: इंडियन आइडल के पहले विनर ने किया कमबैक, अभिजीत सावंत लाए हिट गाने का नया वर्जन

Indian Idol: टीवी रीयलिटी शोज देश में बिखरे तमाम टैलेंट को खोजकर सामने लाए हैं. बीते दो दशक में कई प्रतिभाओं ने अपनी जगह बनाई है, लेकिन अभिजीत सावंत उनमें यादगार नाम हैं. इंडियन आइडल शो के पहले विजेता. उस दौर में टेलीविजन का ग्लैमर अपने शिखर पर था. अभिजीत सावंत एक बार फिर सुनने वालों के बीच आए हैं...

 

Abheejit Sawant: इंडियन आइडल के पहले विनर ने किया कमबैक, अभिजीत सावंत लाए हिट गाने का नया वर्जन

Indian Idol Winner: सिंगिंग टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल के पहले विजेता के रूप में याद किए जाने वाले सिंगर अभिजीत सावंत ने अपना कमबैक किया है. हालांकि आज भी अभिजीत सावंत लोगों की यादों में हैं और लाखों लोग उनके गीत सुनते हैं. हाल में उन्होंने अपने सुपरहिट गीत लफ्जों में का नया वर्जन लॉन्च किया है. इस रिक्रिएशन में यूट्यूबर और म्यूजिक प्रोड्यूसर मयूर जुमानी उनका साथ दिया है. मयूर ने गाने के रीक्रिएटेड वर्जन में पूरी तरह से अलग बीट रखी है. इसके बावजूद, यह धुन संगीत प्रेमियों को पुरानी यादों में वापस ले जाती है. यह नया वर्जन दोनों कलाकारों के टैलेंट को सामने लाता है. मयूर ने गाने का रीक्रिएटेड वर्जन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आपका अभिजीत सावंत
उल्लेखनीय है कि लफ्जों में... अभिजीत के पहले एलबम ‘आपका अभिजीत सावंत’ का लोकप्रिय गीत है. इस खूबसूरत प्रेम गीत में उनके साथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया थीं. समीर द्वारा लिखे गए गीत और बिड्डू द्वारा तैयार संगीत से रचा यह गीत लोगों को बहुत पसंद आया था. आज करीब लगभग दो दशक बाद भी इस लोग सुनते हैं. मयूर जुमानी ने इसी गीत को रीक्रिएट किया है. मयूर एक समय कैलाश खेर के साथ काम करते हैं. लफ्जों में के बारे में वह कहते हैं कि हमने यह गीत पीढ़ी के हिसाब से ढाला है. कुछ हल्के बदलाव संगीत में किए हैं. गीत का नया वर्जन न सिर्फ युवा पीढ़ी को पसंद आ रहा है, बल्कि संगीत प्रेमियों को पुराने दिन भी याद दिला रहा है. इस गाने को आज भी सुनने वालों से उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना 2005 में मिला था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayur Jumani (@mayurjumani)

म्यूजिक में बढ़ा सफर
अभिजीत सावंत साल 2004 में भारतीय संगीत के आकाश पर तब चमके थे, जब उन्होंने इंडियन आइडल के पहले सीजन में जीत हासिल की थी. सोनू निगम और फराह खान शो के जज थे. बारह प्रतिद्वंद्वियों के बीच मुंबई के रहने वाले अभिजीत सावंत विनर के रूप में उभरे थे. विजेता के साथ अनुबंध के रूप में 2005 में सोनी ने उनका पहला एलबम रिलीज किया था. इसके बाद उन्होंने कुछ और म्यूजिक शो में हिस्सा लिया. कहीं वे रनर-अप रहे तो कहीं तीसरे नंबर पर. उनकी लोकप्रियता अच्छी खासी थी और उन्होंने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया. 2009 में फिल्म लॉटरी में वह हीरो बनकर आए थे. हालांकि फिल्म फ्लॉप रही.

Trending news