'फेल होने का डर आपको...' ऐश्वर्या राय से अनबन की खबरों के बीच Abhishek Bachchan का क्रिप्टिक पोस्ट
Advertisement

'फेल होने का डर आपको...' ऐश्वर्या राय से अनबन की खबरों के बीच Abhishek Bachchan का क्रिप्टिक पोस्ट

Abhishek Bachchan Cryptic Post: अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है. जिसे पढ़ने के बाद अटपटा जरूर लग सकता है. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर लंबे समय से अनबन की खबरें आ रही हैं.

अभिषेक तलाक चर्चा

जूनियर बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा चर्चा में हैं. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक की शादीशुदा जिंदगी को लेकर लगातार तरह-तरह की बातें चल रही है. पिछले कुछ समय से कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मामला दोनों के अलग होने तक पहुंच गया है. लेकिन अभी तक अभिषेक और ऐश्वर्या ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है. लेकिन अब अभिषेक बच्चन ने क्रिप्टिक पोस्ट जरूर किया है. जहां वह लाइफ की फेलियर की बात कर रहे हैं.

गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिषेक बच्चन ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया. 25 जनवरी 2024 को उन्होंने Anand Chulani की लिखी पंक्तियों को शेयर किया. जहां वह जिंदगी की फेलियर के बारे में बात करते हैं. उन्होंने लिखा, 'फेल होने का डर आपके सपनों को खत्म कर देगा. असफलता से सीखना आपके सपनों को साकार कर देगा.'

कैसे शुरू हुए अभिषेक-ऐश्वर्या के गॉसिप्स

fallback

बच्चन फैमिली को लेकर काफी समय से गपशप हो रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी अनबन की खबरें आई हैं. लेकिन पहली बार लोगों के होश तब उड़े जब पता चला कि अभिषेक बच्चन ने वेडिंग रिंग उतार दी है. वह कई इवेंट में शादी की अंगूठी के बिना नजर आए.

बिग बी ने बेटी को दिया बंगला
वहीं इन गॉसिप्स के बीच अमिताभ बच्चन ने भी बड़ा फैसला लिया. बिग बी ने अपने खास बंगले 'प्रतीक्षा' को बेटी श्वेता नंदा बच्चन के नाम कर दिया है. ये घर जलसा के साथ ही है. जो कि बच्चन फैमिली के लिए बेहद खास रहा है. इसकी कीमत 50 करोड़ से अधिक बताई जाती है.

साथ साथ भी दिखते रहे हैं
गॉसिप्स बेशक लगातार कुछ न कुछ सामने आ रहे हो लेकिन कई बार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन साथ साथ दिखे हैं. वो बेशक अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा की फिल्म 'द आर्चीज' हो या फिर आराध्या के स्कूल का फंक्शन.

Trending news