ट्विटर विवाद पर अभिषेक बोले- इस सबसे परे है मेरी बेटी अराध्‍या
Advertisement

ट्विटर विवाद पर अभिषेक बोले- इस सबसे परे है मेरी बेटी अराध्‍या

हाल में एक व्यक्ति की प्रतिक्रिया पर ट्विटर पर उबल जाने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा है कि वह सार्वजनिक जीवन में हैं और ऐसे में मान अपमान सहने को तैयार हैं लेकिन उनकी बेटी आराध्या इस सबसे परे है।

ट्विटर विवाद पर अभिषेक बोले- इस सबसे परे है मेरी बेटी अराध्‍या

मुंबई : हाल में एक व्यक्ति की प्रतिक्रिया पर ट्विटर पर उबल जाने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा है कि वह सार्वजनिक जीवन में हैं और ऐसे में मान अपमान सहने को तैयार हैं लेकिन उनकी बेटी आराध्या इस सबसे परे है।

हाल ही में ट्विटर पर एक व्यक्ति ने प्रतिक्रिया व्यक्त व्यक्त करते हुए कहा कि अभिषेक की बेटी अराध्या जब बड़ी होगी तब वह अपने पिता की ‘द्रोण’ और ‘झूम बराबर झूम’ जैसी फिल्में देखना पसंद नहीं करेंगी। अभिषेक ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और अपनी बेटी को बीच में लाए जाने की निंदा की थी जिसके बाद इस ट्वीट को हटा लिया गया था। यहां एक समारोह में जब अभिनेता से इस घटना के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं जानता हूं कि मैं, मेरी पत्नी और मेरे माता-पिता (अमिताभ बच्चन, जया बच्चन) सार्वजनिक जीवन में हैं लेकिन मेरी बेटी इस सब से परे है। मैं यहां उस पर बात करने के लिए नहीं आया हूं। मुझे जो कहना था मैने कह दिया। ‘ऑल इज वेल’ के स्टार सोशल नेटवर्किंग साइट पर सक्रिय हैं और इस प्रकरण से उन्हें सीख मिली है।

Trending news