शूटिंग के वक्त फेमस एक्ट्रेस का टूटा पैर, बोले यूजर्स- ‘बीवी को भुगतना पड़ा पति के कर्मों का फल’
Advertisement
trendingNow11534660

शूटिंग के वक्त फेमस एक्ट्रेस का टूटा पैर, बोले यूजर्स- ‘बीवी को भुगतना पड़ा पति के कर्मों का फल’

Pallavi Joshi Accident: द कश्मीर फाइल्स में दमदार किरदार निभाने वालीं पल्लवी जोशी शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गईं. जिसके बाद जहां उनके शुभचिंतको ने उन्हें लेकर फिक्र दिखाई तो वहीं लगे हाथों लोगों ने विवेक अग्निहोत्री को भी ट्रोल कर दिया.

पल्लवी जोशी (फोटो - सोशल मीडिया)

Pallavi Josho News: वैक्सीन वॉर में दमदार किरदार निभाने जा रहीं पल्लवी जोशी हैदराबाद में शूटिंग के दौरान घायल हो गईं. कहा जा रहा है कि एक कार उनके पैर के ऊपर से गुजरी जिसके कारण वो अब कुछ समय तक शूटिंग नहीं कर पाएंगी. जैसे ही ये खबर आई तो इसे वायरल होते भी देर नहीं लगी. पल्लवी के फैंस ने इस पर कमेंट कर चिंता जाहिर करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की तो वहीं ट्रोलर्स को मौका मिल गया फिर से उनकी टांग खींचने का.

पत्नी के बहाने पति को घेरा
पल्लवी जोशी के घायल होने की खबर पर लोगों ने कमेंट किए लेकिन कुछ लोग इस बहाने उनके पति विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधने से नहीं चूके. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पति के कर्मों का फल पत्नी को भुगतना पड़ा. वहीं दूसरे ने लिखा –भगवान के घर देर नहीं. वहीं एक यूजर ने तो कमाल ही कर दिया. कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा- डर गया गदर 2 से बहाना बना रहा है. 

हालांकि इस बीच ऐसे लोगों की भी कमी नहीं रहीं जिन्होंने पल्लवी के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी.

विवेक बना रहे हैं The Vaccine War
जिस फिल्म की शूटिंग के दौरान पल्लवी जोशी घायल हुई हैं उसे उनके पति विवेक अग्निहोत्री ही बना रहे हैं. इसका नाम है The Vaccine War जिसकी शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी. इससे पहले ये कपल द कश्मीर फाइल्स को लेकर चर्चा में रहा जिसका निर्देशन विवेक ने ही किया तो वहीं इसमें पल्लवी जोशी नेगेटिव किरदार में दिखी थीं. फिल्म ने 2022 में क्या कारनामा किया वो तो आप जानते ही हैं. अब इसकी पॉपुलैरिटी के चलते ये फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 19 जनवरी को इस सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जा रहा है.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

  

Trending news