पहले बच्चन परिवार के साथ खेली होली, फिर ऐश्वर्या-अभिषेक-आराध्या ने मनाया दोस्तों के साथ जश्न, देखें PHOTOS
Advertisement
trendingNow12174300

पहले बच्चन परिवार के साथ खेली होली, फिर ऐश्वर्या-अभिषेक-आराध्या ने मनाया दोस्तों के साथ जश्न, देखें PHOTOS

Aishwarya Abhishek Bachchan Holi With Friends: बच्चन परिवार के साथ होली सेलिब्रेट करने के बाद ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या ने दोस्तों के साथ नजर आए. तीनों ने अपने दोस्तों के साथ जमकर होली का त्योहार मनाया. इन तीनों की दोस्तों के साथ होली की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

ऐश्वर्या-अभिषेक-आराध्या की दोस्तों के साथ होली...

Aishwarya Abhishek Bachchan Holi With Friends: ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या ने अपनी होली की छुट्टियों का भरपूर मजा लिया. श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा के साथ होलिका दहन के लिए अमिताभ बच्चन और जया के साथ शामिल होने के बाद ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या ने शाम तक होली सेलिब्रेट की. इस दौरान उन्होंने खूब होली खेली और डांस किया. ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और आराध्या बच्चन (Aaradhya) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें उन्हें दोस्तों के साथ जमकर होली मनाते हुए देखा जा सकता है. ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या ने होली सेलिब्रेशन के दौरान सफेद रंग के आउटफिट पहने हुए थे, जिसपर होली के रंग लगे हुए थे. ऐश्वर्या राय बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

अलाना पांडे ने शेयर की बेबी शावर की INSIDE PICS, अनन्या-शनाया-अलीजेह संग दिए खूब पोज

फैन्स को पसंद आ रहा ऐश्वर्या राय बच्चन का अंदाज
होली की इन वायरल तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन काफी खुश नजर आ रही हैं. उनका यह अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. आराध्या भी इन तस्वीरों में काफी प्यारी लग रही हैं. फैन्स पावर कपल के इस होली सेलिब्रेशन को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं.

रणबीर कपूर के ऑनस्क्रीन 'जीजू' को है तृप्ति डिमरी पर क्रश, करना चाहते हैं एक्ट्रेस को डेट

नव्या नवेली नंदा ने शेयर की बच्चन परिवार की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें
बता दें कि बच्चन परिवार की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें नव्या नवेली नंदा ने शेयर की थीं. इन तस्वीरों में होलिका दहन, पूजा और रंग लगाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की गई थीं. इन तस्वीरों में ऐश्वर्या और आराध्या काफी कम नजर आ रही थीं. एक तस्वीर में ऐश्वर्या राय माथे पर खूब सारा सिंदूर और बिंदी लगाए हुए नजर आई थीं, जहां उन पर होली का रंग भी लगा हुआ दिख रहा था. ऐश्वर्या के बराबर में आराध्या खड़ी थीं और उन्होंने लाल रंग का आउटफिट पहना हुआ था.

Trending news