किसान वाली तस्वीर पर ट्रोल होने के बाद, अब Salman Khan ने शेयर किया ये वीडियो
Advertisement

किसान वाली तस्वीर पर ट्रोल होने के बाद, अब Salman Khan ने शेयर किया ये वीडियो

कुछ दिनों पहले ही सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कीचड़ में लथपथ खुद की एक तस्वीर शेयर की थी.

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में अपनी एक तस्वीर के कारण जमकर ट्रोल होना पड़ा था. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कीचड़ में लथपथ खुद की एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, 'सभी किसानों का सम्मान करें.' इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर सलमान खान को ट्रोल किया जाने लगा था.

  1. सलमान खान ने शेयर किया अपना लेटेस्ट वीडियो
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सलमान का वीडियो
  3. सलमान खान की अगली फिल्म 'राधे (Radhe)' है
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दरअसल, ट्विटर पर यूजर्स का कहना था कि 'कौन सा किसान खेत पर बैठकर ऐसे फोटोशूट करता है?' तो अन्य का कहना था 'मैंने बहुत किसान देखे हैं आज तक, किसी के मुंह पर कीचड़ नहीं लगा होता है.' खैर अब सलमान ने अपना एक और वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है, जिसमें वह खेत में ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे हैं. अब सलमान का यह वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है. आप भी देखिए सलमान का यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें, सलमान खान इन दिनों अपने करीबी दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस में अपना समय बिता रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की अगली फिल्म 'राधे (Radhe)' है, जिसमें उनके साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग करीब 80 फीसदी पूरी हो चुकी है. फिल्म के कुछ सीन्स को शूट किया जाना अभी बाकी है और इसके अलावा एक गाने की शूटिंग भी अभी होनी है. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

Trending news