29 साल के आंध्रप्रदेश के एक लड़के का दावा, कहा- ऐश्‍वर्या राय मेरी मां है!

संगीत कुमार ने दावा किया है कि अराध्‍या बच्‍चन, ऐश्‍वर्या की पहली औलाद नहीं है. संगीत ने मीडिया से कहा है, 'मेरा जन्‍म 1988 में लंदन में आईवीएफ से हुआ था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Jan 3, 2018, 07:31 PM IST
29 साल के आंध्रप्रदेश के एक लड़के का दावा, कहा- ऐश्‍वर्या राय मेरी मां है!
फोटो साभार- बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम

नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्‍चन की बहू और एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को लेकर एक बहुत चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. आंध्र प्रदेश के एक लड़के ने ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को अपनी मां बताया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आंध्र प्रदेश के रहने वाले 29 साल के संगीत कुमार ने दावा किया है कि ऐश्‍वर्या उनकी मां हैं और अब वह उनके साथ रहना चाहते हैं. संगीत कुमार का दावा है कि ऐश्‍वर्या ने उन्‍हें 1994 में मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीतने से भी 6 साल पहले जन्‍म दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैंगलोर में एक प्रेस कॉन्‍फरेंस में संगीत कुमार ने दावा किया है कि अराध्‍या बच्‍चन, ऐश्‍वर्या की पहली औलाद नहीं है. संगीत ने मीडिया से कहा है, 'मेरा जन्‍म 1988 में लंदन में आईवीएफ से हुआ था. मैं अपनी नानी बृंदा कृष्‍णराज राय के परिवार के साथ जन्‍म के पहले और दूसरे साल तक रहा उसके बाद मैं 3 साल की उम्र से 27 साल की उम्र तक चोडावरम में रहा.

हालांकि संगीत कुमार के पास अपनी इन बातों का कोई सबूत नहीं है (क्‍योंकि कहा जा रहा है कि उसके रिश्‍तेदारों ने सारे डाक्‍यूमेंट बर्बाद कर दिए). संगीत का कहना है कि ऐश्‍वर्या और अभिषेक अब अलग हो चुके हैं और उनकी कथित मां ऐश्‍वर्या अब अकेले रह रही है. उसने कहा, 'मेरी मां और अभिषेक की शादी 2007 में हुई थी और अब वह अलग रह रहे हैं. मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ मैंगलुरू में आकर रहें. क्‍योंकि मैं पिछले 27 सालों से अपने परिवार से अलग हूं, इसलिए मुझे उनकी याद आती है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें