Viral Video: कयामत, कयामत...पर बिंदास अंदाज में थिरक रही थीं ऐश्वर्या-आराध्या, फिर हुआ कुछ ऐसा भड़क उठे लोग
Advertisement

Viral Video: कयामत, कयामत...पर बिंदास अंदाज में थिरक रही थीं ऐश्वर्या-आराध्या, फिर हुआ कुछ ऐसा भड़क उठे लोग

Aishwarya-Aaradhya Dance Video: ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फिर वीडियो में कुछ ऐसा होता है, जिसे देख नेटीजन्स जमकर ऐश्वर्या पर भड़कते नजर आ रहे हैं. 

ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन

Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Video Viral: पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) जब भी बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पॉट होती हैं, सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ले जाती हैं. हाल में भी एक्ट्रेस का बेटी संग एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कुछ नेटीजन्स मां-बेटी की ट्यूनिंग की तारीफें कर रहे हैं तो कुछ जमकर ऐश्वर्या पर भड़कते नजर आ रहे हैं. 

ऐश-आराध्या ने जमकर लगाए ठुमके

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ऐश्वर्या ब्लैक कलर का आउटफिट तो आराध्या व्हाइट टॉप पहने एक लाइव इवेंट में कयामत, कयामत, कयामत गाने पर जमकर बिंदास अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि डांस करते-करते ऐश्वर्या अचानक आराध्या के कंधे पर हाथ रख देती हैं और जिसके आराध्या रुक जाती हैं. फिर ऐश्वर्या आराध्या को मोड़ देती हैं और बेटी के कंधों पर हाथ रखकर खड़ी हो जाती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaradhya Bachchan (@aradhyabachchan.oficial)

क्यों भड़क रहे नेटीजन्स?

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Video) और आराध्या का डांस वीडियो वायरल होने के बाद कुछ नेटीजन्स मां-बेटी की जोड़ी की तारीफें कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस पर भड़कते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐश्वर्या बहुत प्रोटेक्टिव हैं, बेटी को डांस करने देना चाहिए और फ्री छोड़ देना चाहिए. तो वहीं दूसरे ने लिखा- शायद यह इसलिए कि उन्होंने (ऐश्वर्या) ने नोटिस कर लिया कोई अंजान उनकी छोटी बेटी की डांस करते हुए वीडियो बना रहा है और वह सोशल मीडिया पर डाल देगा और वह अपनी बेटी के लिए ऐसा नहीं चाहती होंगी. वहीं एक अन्य ने लिखा- अपनी बेटी को अकेले ही नहीं छोड़ती...! 

Trending news