बॉलीवुड स्टारडम पर बोले अजय देवगन, 'ये सिस्टम कभी खत्म नहीं होगा'
Advertisement

बॉलीवुड स्टारडम पर बोले अजय देवगन, 'ये सिस्टम कभी खत्म नहीं होगा'

अजय देवगन का कहना है कि मैं नहीं समझता कि स्टार सिस्टम कभी खत्म होगा.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : ऐसे समय में जब बॉलीवुड सुपरस्टारों की पुरानी ब्रिगेड दर्शकों का मनोरंजन करने में विफल हो रही है, तब अजय देवगन का मानना है कि स्टार सिस्टम कभी नहीं खत्म होगा. उधर उनकी पत्नी एवं बॉलीवुड की बहुचर्चित अदाकारा काजोल का मानना है कि प्रसिद्ध होना आसान हो गया है लेकिन स्टार होना आज भी कोई आसान काम नहीं है.

अजय देवगन का कहना है कि मैं नहीं समझता कि स्टार सिस्टम कभी खत्म होगा. दर्शक बहुत सोच विचार कर चुनने के बाद फिल्म देखते हैं और वे तभी उत्पाद (फिल्म) के लिए जायेंगे जब वह अच्छी हो और इस बात का हमें बड़ा ध्यान रखना होता है.  

OMG! दो पारियों में बंटे ये 8 रॉकिंग स्टार्स, अब कैसे होगा 'टोटल धमाल'

उन्होंने कहा कि पहले, हम हर तरह की फिल्में करते हैं और हम जो भी फिल्म करना चाहते थे, करते थे और वे फिल्में चल जाती थीं. लेकिन आज के समय में ऐसा नहीं हो रहा है. आज के समय में खासकर हमारी पीढ़ी के बाद के कलाकारों बहुत सावधानी बरतनी होती है और वे बरतते भी हैं. यह सबकुछ प्रोडक्ट है. करीब 28 सालों से बॉलीवुड में कार्यरत अजय नौ साल के अंतराल के बाद अपनी पत्नी काजोल के साथ ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ में नजर आने जा रहे हैं. 

नजर आया अजय देवगन और अनिल कपूर का 'टोटल धमाल', 3 दिन में रिलीज होगा ट्रेलर

करीब 25 साल से भी अधिक समय से बॉलीवुड में सक्रिय काजोल ने कहा कि स्टार शब्द और प्रसिद्धि को साथ नहीं रखा जा सकता है. बहुत ऐसे लोग हैं जो आज प्रसिद्ध हैं लेकिन स्टार बहुत ही कम हैं. आज पर्याय नहीं रह गये हैं जो पहले हुआ करते थे. 

(इनपुट : भाषा)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news