अक्षय कुमार ने बताया अपना सक्सेस मंत्र, कहा- 'जब मैं वेटर था तो...'
Advertisement

अक्षय कुमार ने बताया अपना सक्सेस मंत्र, कहा- 'जब मैं वेटर था तो...'

अक्षय ने कहा, "हमेशा अपने लक्ष्यों को अपने सामने रखें जब मैं बैंकॉक में वेटर का काम करता था तब मैं अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन और जैकी चैन व अभिनेत्री श्रीदेवी की एक तस्वीर अपने सामने रखता था.

शो की शूटिंग शुरू होने से पहले अक्षय ने की थी बातचीत. (फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' की शूटिंग के दौरान अभिनेता बनने की ख्वाहिश रखने वाले युवक को सलाह देते नजर आए. एक बयान के अनुसार, स्टार प्लस के शो की शूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय दर्शकों के साथ बातचीत करते हैं. ऐसा करने के दौरान वह एक प्रशंसक से मिलते हैं जो एक वेटर था और एक अभिनेता बनने की योजना बना रहा है. अक्षय ने उसे बताया कि वह किस तरह से आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं.

  1. अक्षय ने शो से पहले एक यूवक को दी सलाह.
  2. युवक फिलहाल वेटर है लेकिन वह एक एक्टर बनना चाहता है.
  3. अक्षय ने बताया वह किस तरह से अपने सपने को सच कर पाए.

वह अक्षय को उनके संघर्ष के दिनों की याद दिलाता है. इसके बाद अक्षय उस प्रशंसक से कहते हैं, "हमेशा अपने लक्ष्यों को अपने सामने रखें जब मैं बैंकॉक में वेटर का काम करता था तब मैं अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन और जैकी चैन व अभिनेत्री श्रीदेवी की एक तस्वीर अपने सामने रखता था." उन्होंने आगे कहा, "उस समय मुझे यह पता था कि मैं हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहता हूं और इससे मुझे अपने सपने को पूरा करने की दिशा में मदद मिली. आज, मैं गर्व से कह सकता हूं मैंने उनके साथ काम किया और उन तीनों ही कलाकारों के साथ किसी न किसी तरह खुद को जोड़ सका."

बता दें, जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर के तौर पर कदम रखने वाली हैं. यह फिल्म जनवरी में रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आपटे नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news