बिग बॉस के घर जल्‍द आएंगे अक्षय कुमार, लगाएंगे घरवालों की क्‍लास
Advertisement

बिग बॉस के घर जल्‍द आएंगे अक्षय कुमार, लगाएंगे घरवालों की क्‍लास

रियलिटी शो बिग बॉस-9 में जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार एंट्री करने जा रहे हैं। शो के दौरान अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'एयरलिफ्ट' को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, जनवरी में बिग बॉस को अभिनेता सलमान खान के साथ अक्षय कुमार के तौर पर एक और होस्ट मिल सकता है।

बिग बॉस के घर जल्‍द आएंगे अक्षय कुमार, लगाएंगे घरवालों की क्‍लास

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस-9 में जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार एंट्री करने जा रहे हैं। शो के दौरान अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'एयरलिफ्ट' को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, जनवरी में बिग बॉस को अभिनेता सलमान खान के साथ अक्षय कुमार के तौर पर एक और होस्ट मिल सकता है।

अक्षय कुमार बिगबॉस के एक एपिसोड में सलमान खान के साथ शो होस्ट करते नज़र आएंगे। आपको बता दें सलमान और अक्षय ना सिर्फ एक साथ शो होस्ट करेंगे बल्कि वीकेंड पर जिस तरह सलमान घरवालों की जैसे क्लास लगाते हैं उसी तरह अक्षय भी घर वालों से रूबरू होंगे।

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म एयरलिफ्ट के प्रमोशन के लिए एक दिन के बिगबॉस होस्ट बनेंगे। अक्षय घरवालों से कुछ टास्क भी करवाएंगे। सूत्र के हवाले से इस रिपोर्ट में कहा गया है कि हां ये बात ये बात सही है कि अक्षय कुमार और सलमान खान एक साथ बिगबॉस होस्ट करेंगे। अक्षय घरवालों से कई सारे टफ टास्क भी करवाएंगे।

Trending news