आ गया है भारत का सुपरहीरो 'पैडमैन', देखें फिल्म का ट्रेलर
Advertisement

आ गया है भारत का सुपरहीरो 'पैडमैन', देखें फिल्म का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर में अरुणाचलम की आम इंसान से 'पैडमैन' बनने की जर्नी दिखाई गई है और यह दिखाया गया है कि उसने किस तरह से लोगों की सोच बदली और महिलाओं के हित में काम किया.

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज. (फोटो- अक्षय कुमार/ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म को अगले साल 26 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा, राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म में राधिका अक्षय की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं.

  1. अगले साल जनवरी में रिलीज होगी फिल्म.
  2. फिल्म में सोनम और राधिका भी है लीड रोल में.
  3. फिल्म को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है.

बता दें, फिल्म के ट्रेलर में अरुणाचलम की आम इंसान से पैडमैन बनने की जर्नी दिखाई गई है और यह दिखाया गया है कि उसने किस तरह से लोगों की सोच बदली और महिलाओं के हित में काम किया. हालांकि, उन्होंने इस सोच को बदलने के लिए काफी मेहनत की. अक्षय फिल्म में पैडमैन उर्फ अरुणाचलम मुरुगंथम का किरदार निभा रहे हैं. बता दें, अरुणाचलम के बारे में ट्विंकल को उस वक्त पता चला था जब वह अपनी बुक के लिए रिसर्च कर रहीं थी. जब उन्हें अरुणाचलम के बारे में पता चला तो उन्होंने इस पर फिल्म बनाने का फैसला किया. फिल्म का डायरेक्शन आर. बाल्की ने किया है. यहां देखेें फिल्म का ट्रेलर 

ट्ंविकल ने बीबीसी को एक इंटरव्यू के दौराना बताया था कि उन्होंने अरुणाचलम से फिल्म बनाने को लेकर काफी रिक्वेस्ट की थी, जिसके बाद वह इस बात के लिए तैयार हुए. इस प्रोजेक्ट पर बात करते हुए एक और इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, यह प्रोजेक्ट काफी अच्छा रहा. मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर काफी खुश हूं. बता दें यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news