रणबीर कपूर की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म करना चाहती हैं आलिया भट्ट, कहा...
Advertisement

रणबीर कपूर की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म करना चाहती हैं आलिया भट्ट, कहा...

आलिया भट्ट की फिल्म 'उड़ता पंजाब' ही है जिसमें उनके साथ एक और एक्ट्रेस ने अहम भूमिका निभाई लेकिन फिल्म में करीना कपूर का किरदार आलिया के किरदार से काफी अलग था. 

रणबीर कपूर की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म करना चाहती हैं आलिया भट्ट, कहा...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का फर्स्ट शेड्यूल खत्म किया है. आलिया भट्ट इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. हाल ही में आलिया ने कहा कि वह अपनी बीएफएफ कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म करना चाहती हैं. इतना ही नहीं वह दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्म में काम करना चाहती हैं. आलिया का कहना है कि वह ऐसी फिल्म में काम करना चाहती हैं जिनमें एक से ज्यादा एक्ट्रेस हों लेकिन उन्हें अब तक कोई ऐसी फिल्म ऑफर नहीं हुई है. 

  1. कैटरीना और दीपिका के साथ फिल्म करना चाहती हैं आलिया
  2. मल्टी स्टारर फिल्म का नहीं रही हैं हिस्सा
  3. आलिया ने कहा अब इंडस्ट्री में बदलाव हो रहा है

दरअसल, आलिया भट्ट की फिल्म 'उड़ता पंजाब' ही है जिसमें उनके साथ एक और एक्ट्रेस ने अहम भूमिका निभाई लेकिन फिल्म में करीना कपूर का किरदार आलिया के किरदार से काफी अलग था. आलिया कभी किसी मल्टी स्टारर हीरोइन प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं. हालांकि, वह अब इस तरह की फिल्म करना चाहती हैं. आलिया ने कहा कि, मैंने कभी किसी फिल्म को इस वजस से रिजेक्ट नहीं किया क्योंकि उसमें दो हिरोइन हैं बल्कि मैं इस तरह की फिल्म करना चाहती हूं जिसमें सिर्फ महिलाएं ही हों. उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि ऐसी फिल्म में काम करना मजेदार होगा. 

आलिया भट्ट ने कहा कि वह अपनी सबसे अच्छी दोस्त कैटरीना कैफ के साथ ऐसी फिल्म में काम करना चाहती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह दीपिका पादुकोण के साथ भी फिल्म करना चाहती हैं. आलिया ने कहा कि इंडस्ट्री की पावरफुल महिलाओं के साथ काम करने से ज्यादा अच्छा अनुभव क्या होगा. आलिया ने कहा कि अब इंडस्ट्री मे कई सारे बदलाव हो रहे हैं और अब हम सब एक दूसरे के साथ खड़े होते हैं. उदाहरण के लिए सोचिए, फिल्म दिल चाहता है का रीमेक 3 लड़कियों के साथ बनाया जाए तो यह कितना मजेदार होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news