National Award मिलते ही आलिया भट्ट ने किया पहला पोस्ट, बोलीं- तस्वीर...पल और जिंदगी भर की याद
Advertisement
trendingNow11919896

National Award मिलते ही आलिया भट्ट ने किया पहला पोस्ट, बोलीं- तस्वीर...पल और जिंदगी भर की याद

Alia Bhatt ने नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट किया है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान की इनसाइड फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. 

आलिया भट्ट ने शेयर की नेशनल अवॉर्ड की फोटोज

Alia Bhatt National Film Award: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए 17 अक्टूबर का दिन उनकी जिंदगी का खास दिन बन गया है. आलिया को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया है. इस खास दिन की फोटोज एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

शेयर की कई तस्वीरें
आलिया (Alia Bhatt) ने अपने इस खास दिन की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आलिया इस खास दिन के लिए सजती संवरती दिखीं तो कभी पति और एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आईं. इसके साथ ही आलिया ने उस सुनहरे पल की फोटोज और वीडियो भी शेयर किए जिसमें उनके हाथ में नेशनल अवॉर्ड दिखा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

लिखा ये कैप्शन
इन तस्वीरों को आलिया ने जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन फोटोज को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- 'तस्वीर...पल और जिंदगी भर की याद.' इन तस्वीरों में आलिया ने एक फोटो और शेयर की है जिसमें तीन नेशनल विनर्स एक साथ कैमरे पर पोज देते हुए नजर आए. जिसमें आलिया के अलावा कृति सेनन और अल्लू अर्जुन हैं.

सासू मां ने किया कमेंट
आलिया ने जैसे ही इन तस्वीरों को शेयर किया तो सासू मां नीतू कपूर खुद को रोक नहीं पाई और आलिया की फोटो पर दिल वाला आइकन शेयर किया.

पहनी 50 लाख की साड़ी
इस खास मौके पर आलिया अपनी शादी वाली साड़ी पहनकर पहुंचीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया की इस साड़ी की कीमत करीबन 50 लाख है. आलिया के साथ इस मौके पर उनका उत्साह बढ़ाने पति और एक्टर रणबीर कपूर पहुंचे. आलिया (Alia Bhatt) जैसे ही स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचीं तो रणबीर फोन का कैमरा ऑन करके इस खूबसूरत पल को कैमरे में कैद करते दिखे. 

Trending news