'सड़क 2' के ट्रेलर को लेकर मचा बवाल, पहली बार आलिया की फिल्म को मिले लाखों Dislike
Advertisement

'सड़क 2' के ट्रेलर को लेकर मचा बवाल, पहली बार आलिया की फिल्म को मिले लाखों Dislike

12 अगस्त को रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक जहां महज 3 लाख के आसपास लाइक किया गया है, तो वहीं 53 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे डिसलाइक किया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद से ही लोग मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और उनकी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. सुशांत के चाहने वाले इन पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच जब आलिया की अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' के ट्रेलर को लॉन्च किया गया तो एक बार फिर से ट्विटर पर लोग #Sadak2dislike के साथ इस पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

fallback

बता दें, 12 अगस्त को रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक जहां महज 3 लाख के आसपास लाइक किया गया है, तो वहीं 53 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे डिसलाइक किया है. आलिया द्वारा अब तक की गई फिल्मों में यह पहली ऐसी फिल्म है जिसे लोगों ने इतना ज्यादा डिसलाइक किया है. 

दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर हिंदूवादियों का नाराज होना भी एक और वजह है और वो है विलेन के तौर पर एक बाबा और उसका आश्रम दिखाया जाना. मकरंद देशपांडे इस मूवी में विलेन के तौर पर हैं और ट्रेलर में उनका आश्रम और उनके शिष्य गंदे कामों में लिप्त दिखाए गए हैं. हालांकि उनको भगवा कपड़े पहनाने से परहेज बरता गया है, एक साधु से ज्यादा तांत्रिक के वेश में दिखाया गया है. बता दें, यह फिल्म इसी साल 28 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news