अपनी पॉकेट मनी के सारे पैसे 'यहां' उड़ा देती थीं करीना!
Advertisement

अपनी पॉकेट मनी के सारे पैसे 'यहां' उड़ा देती थीं करीना!

बॉलीवुड स्टार होने के नाते करीना कपूर खान मीठा खाने से परहेज करती हैं लेकिन जब वह छोटी थीं तो उन्हें आइसक्रीम बहुत पसंद थी और वह अपनी मां से छिपकर आइसक्रीम खाती थीं। अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी जेब खर्च के सारे रूपये आइसक्रीम पर खर्च देती थीं।

अपनी पॉकेट मनी के सारे पैसे 'यहां' उड़ा देती थीं करीना!

मुंबई: बॉलीवुड स्टार होने के नाते करीना कपूर खान मीठा खाने से परहेज करती हैं लेकिन जब वह छोटी थीं तो उन्हें आइसक्रीम बहुत पसंद थी और वह अपनी मां से छिपकर आइसक्रीम खाती थीं। अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी जेब खर्च के सारे रूपये आइसक्रीम पर खर्च देती थीं।

करीना ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मैं जब स्कूल में थी तो जैसे ही छुट्टी होती थी, मैं घर पहुंचने से पहले आइसक्रीम खाती थी क्योंकि मां मुझे उसकी अनुमति नहीं देती थी। घर पहुंचने से पहले आइसक्रीम खरीदने के लिए मैं अपने जेब खर्च के पैसों का उपयोग करती थी और लिफ्ट में प्रवेश करने से पहले उसे निगल लेती थी।’ आइसक्रीम ब्रैंड मैगनम के नये फ्लेवर ब्राउनी को लांच किये जाने के अवसर पर उन्होंने यह बात कही।

‘बजरंगी भाईजान’ स्टार ने कहा कि उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान को भी आइसक्रीम बहुत पसंद है और कई बार उन्हें याद दिलाना पड़ता है कि वह पहले ही दो से अधिक आइसक्रीम खा चुके हैं। करीना की अगली फिल्म ‘की एंड का’ है जिसका निर्देशन आर बाल्की ने किया है। यह फिल्म एक अप्रैल को रिलीज होगी।

 

Trending news