दिलजीत दोसांझ की Amar Singh Chamkila का ट्रेलर OUT, कहानी उस सिंगर की, जिसे 27 की उम्र में मौत के घाट उतार दिया गया
Advertisement

दिलजीत दोसांझ की Amar Singh Chamkila का ट्रेलर OUT, कहानी उस सिंगर की, जिसे 27 की उम्र में मौत के घाट उतार दिया गया

Amar Singh Chamkila Trailer Out: सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी को लेकर इम्तियाज अली फिल्म लेकर आए हैं. जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं. अब नेटफ्लिक्स की 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. आइए दिखाते हैं फिल्म का ट्रेलर और जानिए आखिर कौन थे अमर सिंह चमकीला.

अमर सिंह चमकीला

पंजाबी सिंगर अमर सिंह ‘चमकीला’ के हत्यारों का आज तक पता नहीं चला है. साढ़े तीन दशक बीत चुके हैं. अब उन्हीं पर इम्तियाज अली फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम मेकर्स ने 'अमर सिंह चमकीला' ही रखा है. जिसका गुरुवार को ट्रेलर रिलीज हो गया है. लीड रोल में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा नजर आ रहे हैं. आइए बताते हैं आखिर इसका ट्रेलर कैसा है.

'अमर सिंह चमकीला' नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल 2024 को रिलीज हो रही है. फिल्म में सिंगर चमकीला का किरदार दिलजीत दोसांझ ने निभाया है तो उनके पार्टनर के रूप में परिणीति चोपड़ा नजर आ रही है. सिर्फ 27 साल के अमर सिंह चमकीला की सरेआम हत्या कर दी गई थी. अब इस कहानी को बड़े पर्दे पर लाया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर
ट्रेलर की शुरुआत होती है अमर सिंह के स्ट्रगल से. कैसे वह जुराब बेचा करते थे और फिर धीरे धीरे स्टेज पर परफॉर्म करने लगे. कैसे अमर सिंह का नाम चमकीला पड़ा, ये भी ट्रेलर में देखने को मिलता है. आगे चलकर उन्हें प्यार होता है और शादी कर लेते हैं. मगर साथ साथ उनके लिखे गानों को गंदा बताया जा रहा है. ऐसे में कभी उन्हें धमकी मिलती है तो कभी उनपर हमला कर दिया जाता है. इन सभी उतार-चढ़ाव पर ये फिल्म देखने को मिलती है. 

Netflix Movies: 'कोटा फैक्ट्री' से तापसी की 'फिर आई हसीन दिलरुबा' तक, नेटफ्लिक्स ने 21 फिल्मों-वेब सीरीज का किया ऐलान

 

Amar Singh Chamkila के बारे में डिटेल
स्टार: Diljit Dosanjh और Parineeti Chopra
डायरेक्शन: इम्तिजा अली
म्यूजिक: A R रहमा
लिरिक्स : इरशाद कामिल
स्क्रिप्ट: इम्तियाज अली और साजिद अली
प्रोड्यूसर: मोहित चौधरी, सिलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स LLP, Saregama and Window Seat Films

कौन थे अमर सिंह चमकीला
21 जुलाई 1960 को अमर सिंह का जनम लुधियाना में हुआ. वह शुरुआत में इलेक्ट्रेशियन बनना चाहते थे मगर शुरू से ही उन्होंने पैसों की तंगी देखी. ऐसे में नौकरी करना शुरू कर दिया. बचपन से ही उन्हें गाने बजाने का शौक था. 18 साल की उम्र में गाने लिखने और गाने शुरू किए. उनके गानों को लोग खूब पसंद भी करने लगे. खूब काम धंधा बढ़ भी रहा था मगर एक दिन अचानक 27 साल के अमर सिंह चमकीला को गोलियों से भून डाला. इस हादसे में उनकी पत्नी की भी मौत हो गई. आज तक ये गुत्थी सुलझ नहीं पाई है कि आखिर क्यों सिंगर को मौत के घाट उतारा गया. आखिर कौन थे वो लोग जिन्होंने सिंगर की हत्या की.

Trending news