Amitabh Bachchan in south: अमिताभ फिल्म कंपनी के दफ्तर की ओपनिंग में पहुंचे, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow11235059

Amitabh Bachchan in south: अमिताभ फिल्म कंपनी के दफ्तर की ओपनिंग में पहुंचे, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Amitabh Trending: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर उतने ही सक्रिय रहते हैं, जितने फिल्मों में. अक्सर वह ट्रेंड भी करते हैं. ऐसा ही आज हुआ. जब साउथ में एक फिल्म कंपनी के दफ्तर के उद्घाटन मौके पर उनकी तस्वीर वायरल हुई. फिर उन्होंने कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप की फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी ट्वीट किया.

Amitabh Bachchan in south: अमिताभ फिल्म कंपनी के दफ्तर की ओपनिंग में पहुंचे, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Amitabh Bachchan with Prabhas: अमिताभ बच्चन की लोकप्रियता 79 साल की उम्र में भी बरकरार है. हाल में वह हैदराबाद में एक फिल्म कंपनी के ऑफिस की ओपनिंग के मौके पर मौजूद थे. इस ओपनिंग में साउथ के दिग्गज सितारे भी आए थे. इन सितारों में प्रभास, नानी, दलकीर सलमान, राघवेंद्र राव, केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील, लेखक-निर्देशक नाग अश्विन भी मौजूद थे. साउथ के सितारों के बीच अमिताभ खड़े थे. जैसे ही आज यह तस्वीर सोशल मीडिया में आई, वायरल हो गई. यह कार्यक्रम था वैजयंती मूवीज के दफ्तर के उद्घाटन का. कंपनी ने इस साल फरवरी में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पचास साल पूरे किए हैं. प्रोडक्शन हाउस ने अब हैदराबाद में अपना नया दफ्तर खोला है. वैजयंती मूवीज ने 50वें बरस को सेलीब्रेट करते हुए नाग अश्विन के निर्देशन में प्रभास के साथ बड़ी फिल्म अनाउंस की थी. फिल्म का नाम है, प्रोजेक्ट के. इस साइंस फिक्शन फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे. यह पैन-इंडिया फिल्म होगी और इसे पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाएगा.

fallback

विक्रांत रोना का ट्रेलर ट्वीट
नॉर्थ इंडिया में साउथ की फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता को अमिताभ ने तेजी से भांप लिया है. वह न केवल साउथ की फिल्म कर रहे हैं, बल्कि अब वहां के सितारों की फिल्मों के ट्रेलर भी ट्वीट कर रहे हैं. आज बिग बी ने किच्चा सुदीप की चर्चित और बहु-प्रतीक्षित फिल्म विक्रांत रोणा का हिंदी ट्रेलर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि कन्नड़ स्टार की यह पैन-इंडिया फिल्म है. पांच भाषाओं में 28 जुलाई को रिलीज हो रही है. बहुत शानदार.
सलमान जुड़े फिल्म से
मिस्ट्री थ्रिलर विक्रांत रोणा से सलमान खान भी जुड़ गए हैं. उनकी कंपनी एसकेएफ हिंदी में फिल्म की प्रेजेंटर रहेगी. साथ ही फिल्म में सलमान ने अपनी आवाज दी है. बैकग्राउंड में चलने वाली कहानी सलमान खान सुना रहे हैं. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस किच्चा सुदीप के साथ नजर आएंगी. सलमान ने भी आज ट्रेलर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह फिल्म देख कर दुनिया किच्चा सुदीप पर गर्व करेगी.

 

Trending news