Bollywood Stories: एक फिल्म का सीन, Amitabh Bachchan को पड़ना था इस एक्ट्रेस से थप्पड़, फिर ऐसा क्या हुआ जो बिग बी की मां को करनी पड़ी गुजारिश...
Advertisement
trendingNow11665011

Bollywood Stories: एक फिल्म का सीन, Amitabh Bachchan को पड़ना था इस एक्ट्रेस से थप्पड़, फिर ऐसा क्या हुआ जो बिग बी की मां को करनी पड़ी गुजारिश...

Amitabh Bachchan Films: एक फिल्म के सीन में जहां अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को खूबसूरत एक्ट्रेस से थप्पड़ पड़ना था, वहां ऐसा कुछ हो गया कि बिग बी की मां को बीच में आना पड़ गया था. आइए, यहां जानते हैं आखिर वो किस्सा क्या था.

अमिताभ बच्चन और वहीदा रहमान

Amitabh Bachchan and Waheeda Rehman Movie: बॉलीवुड फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कई फिल्मों में काम किया है. अमिताभ बच्चन करीब 5 दशकों से हिंदी सिनेमा जगत में अपनी एक्टिंग का दम दिखा रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं एक फिल्म के सीन में जहां अमिताभ बच्चन को वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) से थप्पड़ पड़ना था लेकिन बिग बी की मां ने बीच में आकर एक्ट्रेस से ऐसा कुछ कह दिया जिसने एक फिल्मी किस्सा तैयार कर दिया. 

अमिताभ बच्चन की मां ने वहीदा रहमान से कही ये बात 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) और वहीदा रहमान से जुड़ा यह किस्सा फिल्म 'रेमशा और शेरा' का बताया जाता है जब बिग बी सिनेमा जगत में अपने पैर जमा रहे थे लेकिन वहीदा एक जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी थीं. फिल्म रेशमा और शेरा में अमिताभ बच्चन का एक छोटा-सा रोल था, जहां वहीदा रहमान (Waheeda Rehman Films) को एक सीन में अमिताभ बच्चन को थप्पड़ मारना था. कहा जाता है कि फिल्म के डायरेक्टर ने वहीदा को अमिताभ को जोर से थप्पड़ मारने के लिए कहा था. 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो फिल्म रेशमा और शेरा के सेट पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Mother Name) के साथ उनकी मां तेजी बच्चन भी मौजूद थीं. जब तेजी बच्चन को पता लगा कि एक सीन में वहीदा, अमिताभ को थप्पड़ लगाने वाली हैं तो बिग बी की मां एक्ट्रेस से गुजारिश करने पहुंच गई थीं. 

मां से नहीं देखा गया था अमिताभ बच्चन का दर्द!

वहीदा रहमान (Waheeda Rehman Amitabh Bachchan Films) ने फिल्मफेयर को एक पुराने इंटरव्यू में किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि 'एक सीन में जब उन्हें अमिताभ को थप्पड़ मारना था तब उनकी मां तेजी बच्चन उनके पास आईं और कहा कि उनके बेटे को जोर से थप्पड़ मत मारो...' बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan First Film) ने फिल्म हिंदुस्तानी से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म रेशमा और शेरा में वहीदा के साथ सुनील दत्त लीड रोल में थे और अमिताभ बच्चन ने साइड रोल किया था. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news