अक्षय की 'पैडमैन' में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, दिल्ली में होगी शूटिंग
Advertisement

अक्षय की 'पैडमैन' में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, दिल्ली में होगी शूटिंग

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार अभिनीत ‘पैडमैन’ में मेहमान कलाकार की भूमिका निभाएंगे. इस तरह की खबर थी कि आर बाल्की निर्देशित फिल्म में मेहमान कलाकार की भूमिका में दिखेंगे.

अमिताभ बच्चन ने ‘पैडमैन’ में मेहमान कलाकार की भूमिका निभाने की पुष्टि की (Still grab from movie)

नई दिल्ली : अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार अभिनीत ‘पैडमैन’ में मेहमान कलाकार की भूमिका निभाएंगे. इस तरह की खबर थी कि आर बाल्की निर्देशित फिल्म में मेहमान कलाकार की भूमिका में दिखेंगे.

कल देर रात लिखे एक ब्लॉग में 74 वर्षीय अभिनेता ने खबर की पुष्टि करते हुए लिखा कि वह राष्ट्रीय राजधानी में फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने लिखा कि वह आर बाल्की के लिए कल शूटिंग करेंगे. इस फिल्म में वह अक्षय के साथ काम कर रहे हैं. यह कुछ क्षणों की एक विशेष मेहमान भूमिका है.

अक्षय सोनम कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथनम के जीवन पर आधारित है जिन्होंने देश में पहली बार कम कीमत का सैन्रिटी नैपकिन का अविष्कार किया था.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपकमिंग फिल्म ‘पैड मैन’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना की बतौर प्रोड्यूसर यह पहली फिल्म है. अभिनेत्री से प्रोड्यूसर बनीं टि्वंकल खन्ना ने कहा है कि उनकी होम प्रोडक्शन की अगली फिल्म पैड मैन मासिक धर्म के दौरान स्वच्छता के बारे में है और उनकी कोशिश है कि इस फिल्म को उपदेशक न बनाकर मनोरंजक बनाया जाए. 

ता दें कि पैड मैन तमिलनाडु के सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनाथनम की कहानी है. मुरुगनाथनम ने कम मूल्य वाले सैनिटरी नैपकीन की मशीन तैयार करके मासिक धर्म की स्वच्छता की अवधारणा को भारत के ग्रामीण इलाकों में क्रांति की तरह फैलाया. इस फिल्म में टि्वंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार अरुणाचलम मुरुगनाथनम की भूमिका अदा कर रहे हैं. 

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इंदौर के पास एक गांव में होगी. पैड मैन में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे नजर आएंगी. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मुरुगनाथनम को मनाना आसान नहीं था. मुरुगनाथनम ने करीब डेढ़ साल के इंतजार के बाद दोनों फिल्म बनाने के लिए राइट्स दिए. 

मुरुगनाथनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यह उन फिल्मों में से नहीं हैं जो एक या फिर एक सप्ताह में बन जाए. मुरुगनाथनम ने बताया कि टि्वंकल ने इस फिल्म के राइट्स के लिए उनका काफी पीछा किया है.

Trending news