'सब कुछ...', Aishwarya Rai को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की अफवाहों के बीच Big B का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल
Advertisement

'सब कुछ...', Aishwarya Rai को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की अफवाहों के बीच Big B का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

Amitabh Bachchan Tweet: बहू ऐश्वर्या राय को अनफॉलो करने की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्वीटर) पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. बिग बी के पोस्ट पर नेटीजन्स ने अपने-अपने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

Amitabh Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan: महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. हाल में बिग बी अपने नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म द आर्चीज की स्क्रीनिंग पर पूरे परिवार के साथ दिखाई दिए थे. बच्चन फैमिली की झलक देख फैंस बहुत खुश थे. लेकिन द आर्चीज की स्क्रीनिंग के बाद से ऐसी अफवाहें सोशल मीडिया पर फैली हुई हैं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम से बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) को अनफॉलो कर दिया है. इन्हीं अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर कौन बनेगा करोड़पति के सेट से अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसके साथ बिग बी ने एक कैप्शन भी लिखा है. बिग बी ने लिखा- 'सब कुछ कह दिया...सब कुछ किया...' अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया है. बता दें, सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर बच्चन फैमिली ने अभी तक कोई कमेंट नहीं किया है. 

द आर्चीज की स्क्रीनिंग पर दिखी थी बच्चन फैमिली

जोया अख्तर डायरेक्टेड द आर्चीज से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने बॉलीवुड में कदम रखा है. ऐसे में द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में अगस्त्य नंदा को स्पोर्ट करने के लिए पूरी बच्चन फैमिली पहुंची थी. जहां अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन (Abhishek-Aishwarya Rai), ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या, नव्या नंदा, जया बच्चन और श्वेता समेत फुल फैमिली पैपराजी के लिए स्माइलिंग चेहरों के साथ पोज करती नजर आई थी. 

Trending news