अमिताभ बच्चन ने दिलीप कुमार संग शेयर की पुरानी यादें, दिवंगत एक्टर को बताया 'आदर्श और प्रेरणा'
Advertisement
trendingNow12094513

अमिताभ बच्चन ने दिलीप कुमार संग शेयर की पुरानी यादें, दिवंगत एक्टर को बताया 'आदर्श और प्रेरणा'

Amitabh Bachchan Dilip Kumar: हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर इंडस्ट्री के दिग्गज दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार के साथ कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है, जिसके साथ एक्टर मे एक प्यारा सा नोट भी लिखा है, जो पढ़ने के बाद फैंस के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाए. 

अमिताभ बच्चन ने दिलीप कुमार संग शेयर की पुरानी यादें

Amitabh Bachchan Dilip Kumar Throwback Photos: सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने फिल्म 'शक्ति' में एक साथ काम किया था. इस फिल्म के साथ-साथ दोनों के दमदार अभिनय को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म के दौरान दोनों की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी और दोनों करीबी रिश्ता एक दूसरे के साथ शेयर करने लगे थे. 

वहीं, रविवार, 4 फरवरी को बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और दिवंगत अभिनेता की कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं. साथ ही उन्होंने दिलीप कुमार द्वारा लिखा एक पत्र भी शेयर किया है और उन्हें अपना "आदर्श और प्रेरणा" बताया है. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और दिलीप कुमार की पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने दिवंगत एक्टर द्वारा लिखा गया था. दिलीप कुमार ने अपने ब्लॉग में बिग बी द्वारा उन्हें दी गई श्रद्धांजलि के बारे में बात कर रहे हैं. 

बिग बी ने दिलीप संग शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें 

वहीं, इस पत्र और तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन कैप्शन में लिखता है, 'जब आपको परम अभिनेता, मेरे आदर्श और प्रेरणास्रोत दिलीप कुमार का आशीर्वाद मिले तो क्या कहना'. इतना ही उनके इस पोस्ट को फैंस भी खूब पसंद किया जा रहा है. खत के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, 'अमिताभ और मेरी प्रशंसा पर मेरे प्रिय अमिताभ अपनी आंखों में गर्व के आंसू के साथ सायरा ने आपके ब्लॉग में मेरे काम के लिए आपकी भावपूर्ण श्रद्धांजलि का प्रिंट आउट सौंपा. मैंने इसे एक बार पढ़ा, फिर दोबारा और फिर से'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

दिलीप कुमार ने लिखा था खत 

उन्होंने आगे लिखा, 'जैसा कि आप खुद अच्छी तरह से जानते होंगे, हम कलाकार प्रदर्शन करते समय खुद और अपने आस-पास के बारे में पूरी तरह से बेखबर होते हैं और यहां तक ​​कि जब हम हमारे सामने दिखाए गए भीड़ में अपना काम देखते हैं, तो हमारी इंद्रियां और नजरे उपलब्धियों से ज्यादा कमियों का पता लगाने के लिए प्रशिक्षित होती हैं'. वहीं, अगर अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो एक्टर जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ 'कल्कि 2898 एडी' और रजनीकांत के साथ 'वेट्टैयान' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 

Trending news