'फन्ने खान' की शूटिंग के दौरान हुआ एक्सिडेंट, सेट पर ऐश्वर्या राय भी थीं मौजूद
Advertisement
trendingNow1349776

'फन्ने खान' की शूटिंग के दौरान हुआ एक्सिडेंट, सेट पर ऐश्वर्या राय भी थीं मौजूद

प्रेरणा अरोड़ा ने कहा कि पुलिस कानून के मुताबिक घटना के जिम्मेदार मोटरसाइकिल सवार से निपट रही है

शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर हुआ हादसा. (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग के दौरान फिल्म की एक सहायक निर्देशिका चोटिल हो गईं. यह दुर्घटना रविवार को हुई जब एक मोटरसाइकिल सवार ने सेट पर मौजूद सहायक निर्देशिका को टक्कर मार दी. फिल्म की निर्माण कंपनी क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने एक बयान में कहा, "कल एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में हमारी फिल्म की एक सहायक निर्देशक मुंबई में शूटिंग के दौरान घायल हो गईं, जब शूटिंग के दौरान उनसे एक मोटरसाइकल की टक्कर हो गई." 

  1. रविवार को हुआ हादसा.
  2. हादसे में फिल्म की सह निर्माता हुईं घायल.
  3. एक मोटरसाइकिल वाले ने मारी थी टक्कर.

उन्होंने कहा, "उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया और आगे के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग पर लौटेंगी." अरोड़ा ने कहा कि पुलिस कानून के मुताबिक घटना के जिम्मेदार मोटरसाइकिल सवार से निपट रही है. इस फिल्म में राजकुमार राव भी हैं. इसका सह-निर्माण राकेश ओमप्रकाश मेहरा और निर्देशन अतुल मांजेरकर कर रहे हैं. 

इस दौरान सेट पर ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं और कुछ देर पहले ही फिल्म के सेट से ऐश्वर्या के लुक की तस्वीर सामने आई है, जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह फिल्म अगले साल अप्रेल में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में 17 साल बाद ऐश्वर्या और अनिल एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म 2000 में आई एक डच फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें निर्माताओं ने कुछ बदलाव किए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news