किसी ने खरीदा घर तो किसी ने गिफ्ट कर दी खुद को महंगी कार, ऐसा रहा स्टार्स का Dhanteras
Advertisement
trendingNow11954094

किसी ने खरीदा घर तो किसी ने गिफ्ट कर दी खुद को महंगी कार, ऐसा रहा स्टार्स का Dhanteras

Dhanteras 2023: सेलेब्स का धनतेरस शानदार रहा. किसी ने नया घर खरीदा तो किसी ने कार खरीदकर खुद को गिफ्ट दिया.

किसी ने खरीदा घर तो किसी ने गिफ्ट कर दी खुद को महंगी कार, ऐसा रहा स्टार्स का Dhanteras

Dhanteras 2023: पांच दिवसीय दीपों के त्योहार का आगाज हो गया. धनतेरस (Dhanteras) पर सेलेब्स के घरों में भी खूब रौनक दिखी लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी रहे जिनके घर ये दिन डबल खुशी लेकर आया. धनतेरस का दिन शॉपिंग के लिए भी खास माना जाता है और इस दिन कुछ सेलेब्स ने जमकर खरीददारी की और खुद को ही बढिया गिफ्टे दे डाला. 

अनन्या पांडे ने खरीदा नया घर
सबसे पहले बात अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जिन्होंने नया घर खरीद लिया है. 25 की उम्र में अनन्या ने खुद की कमाई से ये घर खरीदा है और वाकई काबिले तारीफ बात है. आज अनन्या ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए. धनतेरस के मौके पर उन्होंने नए घर में पूजा रखी और इस गुड न्यूज को सबसे साथ साझा किया. अनन्या ने सपनों का ये घर मुंबई में ही खरीदा है और इसकी कीमत कितनी है फिलहाल इसे लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इन तस्वीरों में जहां अनन्या पूजा करती दिख रही हैं तो वहीं नारियल फोड़ते भी नजर आ रही हैं. अपने खुद के घर से अनन्या काफी खुश हैं और उनकी तस्वीरों और पोस्ट के कैप्शन में खूब झलक रही है.  

क्रिस्टल डिसूजा ने खुद को गिफ्ट की शानदार कार
वहीं एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystal Dsouza) ने भी इस धनतेरस खुद को ही शानदार गिफ्ट गिया है. वो है लग्जुरियस कार. BMW 6 Series M Sport ये कार व्हाइट कलर की है जिसे खरीदकर क्रिस्टल की खुशी का ठिकाना नहीं है. इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रिस्टल का कहना था कि मैं घर में मेहमान का स्वागत कर रही हूं. इस कार की कीमत 75 लाख तक बताई जा रही है. कार वाकई शानदार है और इस दिवाली (Diwali 2023) इससे बेहतर गिफ्ट और कुछ हो ही नहीं सकता. 

Trending news