Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: इन जवां सितारों का होगा रणवीर-आलिया की फिल्म में कैमियो, थाम कर रखिए दिल
Advertisement
trendingNow11766145

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: इन जवां सितारों का होगा रणवीर-आलिया की फिल्म में कैमियो, थाम कर रखिए दिल

Ranveer Singh Film: करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का ट्रेलर आते ही चर्चाएं शुरू हो गईं कि आखिर कौन-कौन से बॉलीवुड सितारे इसमें कैमियो रोल निभा रहे हैं. दर्शकों की पैनी निगाहों ने गाने में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को पहचान भी लिया. खबर है कि फिल्म में कुछ और युवा बॉलीवुड स्टार कैमियो कर रहे हैं. जानिए कौन-कौन हैं वो...

 

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: इन जवां सितारों का होगा रणवीर-आलिया की फिल्म में कैमियो, थाम कर रखिए दिल

Alia Bhatt Film: करण जौहर (Karan Johar) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Trailer) ने फिल्म ट्रेड को बड़ी तसल्ली दी है. लोगों ने ट्रेलर पसंद किया है और उम्मीद यही है कि फिल्म से टिकट खिड़की पर राहत बरसेगी. लोग फिल्म देखने कि लिए आएंगे. फिल्म एक फैमेली ड्रामा है, जिसके बीच में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेम कहान चलेगी. लेकिन ट्रेलर में अनन्या पांडे की एक झलक ने लोगों का ध्यान खींचा है. इसके बाद चर्चा चल पड़ी कि सात साल बाद निर्देशन में लौट रहे करण जौहर की इस फिल्म में कौन-कौन सितारे कैमियो रोल में नजर आएंगे.

मिलने आए सेट पर
बॉलीवुड हंगामा द्वारा प्रकाशित खबर के अनुसार सिर्फ अनन्या पांडे ही फिल्म में कैमियो नहीं निभा रहीं. बल्कि इस फिल्म में जान्हवी कपूर और सारा अली खान भी दिखेंगी. लिस्ट यहीं पूरी नहीं होती. फिल्म में वरुण धवन भी नजर आएंगे. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के हवाले से बॉलीवुड हंगामा ने कहा है कि वरुण धवन ने जान्हवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी गाने में एक छोटा सा कैमियो किया है. सूत्र ने बताया कि वरुण धवन एक दिन करण जौहर से मिलने के लिए सेट पर आए थे. इस दिन इस गाने की शूटिंग चल रही थी, तो करण ने उन्हें गाने में स्टेप्स करने के लिए कहा. इस तरह से फिल्म के एक गाने में वरुण, अनन्या, जान्हवी और सारा एक साथ नजर आएंगे. इस गाने में रणवीर सिंह के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस किया गया है.

दो परिवारों की कहानी
फिल्म में दो परिवारों की कहानी है. एक अमीर है और दूसरा उससे कुछ कम अमीर. रॉकी फिल्म में रंधावा परिवार के वारिस हैं और रानी बनी आलिया भट्ट यहां चटर्जी फैमिली की सबसे युवा सदस्य के तौर पर नजर आएंगी. दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. जबकि उनके परिवारों में मिले संस्कार ठीक एक-दूसरे के विपरीत हैं. दोनों परिवार भी उनका प्यार और शादी नहीं चाहते. ट्रेलर में करण ने दोनों परिवारों और रणवीर-आलिया के बीच होने वाले ड्रामा की झलक दिखाई है. ट्रेलर को पॉजिटिव रेस्पान्स मिला है. फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा की उम्मीद की जा रही है. फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी.

 

Trending news