Anjali Arora ने नीला सूट पहन खूब मटकाई पतली कमर, वीडियो ऐसी बार-बार देखने को होंगे मजबूर
Advertisement
trendingNow11965121

Anjali Arora ने नीला सूट पहन खूब मटकाई पतली कमर, वीडियो ऐसी बार-बार देखने को होंगे मजबूर

Anjali Arora Video: अंजलि अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया में खूब धूम मचाता है अब उनका लेटेस्ट डांस वीडियो भी खूब सुर्खियों में है.

Anjali Arora ने नीला सूट पहन खूब मटकाई पतली कमर, वीडियो ऐसी बार-बार देखने को होंगे मजबूर

Anjali Arora Dance Video: सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) जब-जब अपनी वीडियो या फोटो शेयर करती हैं तो खूब चर्चा में आ जाती हैं. अब एक बार फिर उनकी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो पतली कमर गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. नीला सूट पहने अंजलि का ये वीडियो (Anjali Arora Video) इतना शानदार है कि आप भी इसे बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे. 

रेणुका पंवार के गाने पर मटकाई कमर
इस वीडियो में अंजलि नीले रंग का सूट पहने दिख रही हैं और जैसे ही वीडियो शुरू होता है तो अंजलि का मजेदार डांस भी शुरू हो जाता है. वो रेणुका पंवार के गाने मटका भारी पर जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं. डांस और अंदाज इतना शानदार था कि उन्हें देखकर आप भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे. अंजलि की इस लेटेस्ट रील को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं फैंस इस पर रिएक्शन देते हुए जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

अंजलि अरोड़ा महज 22 साल की हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. वैसे अपनी वीडियो से अंजलि हमेशा ही छाई रहती हैं. फैंस भी उनकी हर डांस वीडियो पर खूब प्यार लुटाते हैं. 

इसके अलावा 22 की उम्र में चारधाम यात्रा पूरी करके भी वो काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने गंगोत्री, यमुनोत्री, केदारनाथ और बद्रीनाथ चारों धामों के दर्शन किए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं.

रियलिटी शो में भी ले चुकी हैं हिस्सा
महज 20 की उम्र में कंगना रनौत के लॉकअप में नजर आईं अंजलि अरोड़ा को इस शो बदौलत काफी फेम मिला. सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोरने के बाद अंजलि को इस शो ने वाकई स्टार बना दिया. आज ऐसा कौन होगा जो इस हसीना की अदाओं पर फिदा ना हो.    
 

Trending news