पाकिस्तान समर्थक ने उड़ाई अनुपम खेर की नींद, Twitter अकाउंट किया हैक
Advertisement

पाकिस्तान समर्थक ने उड़ाई अनुपम खेर की नींद, Twitter अकाउंट किया हैक

अनुपम खेर इस वक्त लॉस एंजिलिस में हैं और एएनआई से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा, मुझे मेरे ट्विटर अकाउंट के हैक होने की जानकारी मेरे दोस्तों से मिली उस वक्त यहां सुबह के एक बज रहे थे.

अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  पाकिस्तानी समर्थक हैकर ने अचानक अनुपम खेर की नींद उड़ा दी. दरअसल, टर्की के प्रो-पाकिस्तानी हैकर्स ने अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया है और इसके बारे में खुद अनुपम खेर को भी उनके दोस्तों द्वारा पता चला. इसके बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट को फिलहाल के लिए सस्पेंड कर दिया है.

बता दें, अनुपम खेर इस वक्त लॉस एंजिलिस में हैं और एएनआई से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा, मुझे मेरे ट्विटर अकाउंट के हैक होने की जानकारी मेरे दोस्तों से मिली उस वक्त यहां सुबह के एक बज रहे थे. मैंने ट्विटर को अपने अकाउंट के हैक होने की शिकायत कर दी है. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि मेरे पास राज्यसभा एमपी स्वप्नव दास गुप्ता का डायरेक्ट मैसेज आया था जिसमें एक लिंक था और क्योंकि मेरे पास उनकी तरफ से पहली बार कोई मैसेज आया था इस वजह से मैंने उस लिंक को खोल कर देखा. 

अनुपम खेर का अकाउंट हैक होने के बाद ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने उनके अकाउंट के हैक होने के बारे में भी ट्वीट किया. एक यूजर ने लिखा, अनुपम खेर का अकाउंट टर्की के जिहाद साइबर सेल ग्रुप ने हैक कर लिया है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, अनुपम खेर का अकाउंट हैक हो गया है? 

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड सेलेब का अकाउंट हुआ है. इससे पहले भी ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और शाहिद कपूर जैसे कई सुपरस्टार्स के अकाउंट हैक हो चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news