Anupam Kher Angry: अनुपम खेर ने इस एक्टर के नाम पर दिया खुला चैलेंज, मेरे जितना लंबा डायलॉग उनसे बुलवा लो...
Advertisement
trendingNow11448877

Anupam Kher Angry: अनुपम खेर ने इस एक्टर के नाम पर दिया खुला चैलेंज, मेरे जितना लंबा डायलॉग उनसे बुलवा लो...

The Kashmir Files: अनुपम खेर की एक्टिंग की सब तारीफ करते हैं. जब बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, वह कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड खेमों में बंट गया है. कई बार सीधे तो कभी अप्रत्यक्ष हमले होते हैं. अनुपम खेर ने हाल में द कश्मीर फाइल्स पर हुए हमले पर पलटवार किया है.

 

Anupam Kher Angry: अनुपम खेर ने इस एक्टर के नाम पर दिया खुला चैलेंज, मेरे जितना लंबा डायलॉग उनसे बुलवा लो...

Anupam Kher Films: बॉलीवुड के लिए यह साल भले ही बुरा गुजर रहा है लेकिन 2022 अनुपम खेर के लिए एक के बाद एक खुशियां लेकर आया है. सबसे पहले द कश्मीर फाइल्स में न केवल उनके रोल को बहुत सराहना मिली बल्कि फिल्म ने बॉक्स ऑफस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए. इसके बाद साउथ की फिल्म कार्तिकेय 2 ने हिंदी पट्टी में धमाका किया. इसमें अनुपम खेर अहम रोल में थे और हाल में रिलीज हुई फिल्म ऊंचाई को भी दर्शकों का प्यार मिला. इन सफलताओं से अनुपम खेर उत्साहित हैं. लेकिन वह बॉलीवुड के बाकी एक्टरों द्वारा उनकी फिल्मों पर दी गई प्रतिक्रियाओं पर नजर रखते हैं और यही वजह है कि उन्होंने जॉन अब्राहम पर निशाना साधा है.

आगे क्या इरादा है
हाल में एक शो में अनुपम खेर से पूछा गया कि अलग-अलग तरह की सैकड़ों भूमिकाएं निभाने के बाद अब वह कैसा रोल निभाना चाहते हैं. इस पर अनुपन ने अपने हाथ ऊपर करके डोले दिखाए और प्रेंजेंटर से कहा कि इन्हें छू कर देगें. तब प्रेजेंटर ने कहा कि आप तो जॉन अब्राहम को टक्कर दे रहे हैं. इस पर अनुपम खेर ने कहा कि जॉन जो काम करते हैं, उसकी उनसे उम्मीद की जाती है और उनका पूरा सम्मान करते हुए मैं कहता हूं कि उनसे मेरे जितना लंबा डायलॉग बुलवा लो ना! हालांकि बाद में अनुपम थोड़े नर्म पड़े और बोले कि मुझे भरोसा है कि वह कर लेंगे... कई बार एक्टर अपनी इमेज में फिक्स हो जाते हैं और जरूरी है उस इमेज को तोड़ा जाए. हम जॉन से बहुत अच्छे की उम्मीद कर सकते हैं.

क्या कहा था जॉन ने
अब सवाल यह है कि आखिर जॉन ने ऐसा क्या किया था, जो अनुपम खेर ने उन पर निशाना साधा. असल में मार्च में अपनी फिल्म अटैक पार्ट 1 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक पत्रकार ने जॉन अब्राहिम से द कश्मीर फाइल्स की सफलता पर सवाल पूछा था तो उन्होंने चिढ़ कर कह था कि मैंने यह फिल्म नहीं देखी और आगे से ऐसे ‘घिसे पिटे’ सवाल न पूछें. जॉन की अटैक पार्ट 1 बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इसी साल आई एक विलेन रिटर्न्स में भी उनके परफॉरमेंस की कड़ी आलोचना हुई और फिल्म का जादू दर्शकों पर नहीं चला.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news