बेटे अकाय के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर की पहली फोटो, फैंस बोले- यकीन ही नहीं होता दो बच्चों की मां हैं
Advertisement

बेटे अकाय के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर की पहली फोटो, फैंस बोले- यकीन ही नहीं होता दो बच्चों की मां हैं

Anushka Sharma Photo: करीब महीनेभर बाद अनुष्का शर्मा का पहला फोटो सामने आया है. बेटे अकाय के जन्म के बाद से उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट नहीं किया था. अब जब उन्होंने पहला पोस्ट किया तो फैंस का ताबड़तोड़ रिएक्शन भी आने लगा. देखिए अनुष्का की तस्वीर.

अनुष्का शर्मा

आखिरकार अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर ही दिया है. बेटे अकाय के जन्म के बाद से पहली बार विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने फोटो पोस्ट की है. ये फोटो नई है या पुरानी ये तो कह नहीं सकते. मगर वह इस फोटो में एकदम फिट और हिट नजर आ रही हैं. अनुष्का की फोटो देख फैंस का रिएक्शन भी सामने आने लगा. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

महीनेभर से भी ज्यादा बीत गया. मगर अनुष्का शर्मा ने एक भी पोस्ट सोशल मीडिया पर नहीं किया. अब 28 मार्च को जैसे ही एक्ट्रेस ने एक फोटो पोस्ट की तो हर कोई देखने के लिए बेकरार हो गया. इस फोटो में वह एकदम फिट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

आखिर क्या है इस फोटो के पीछे का राज
अनुष्का शर्मा का ये फोटो एक विज्ञापन से जुड़ा है, जहां वह फोन का ऐड करती दिख रही हैं. कुल मिलाकर उन्होंने बेटे अकाय के बाद कामकाज पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. इसका पहला सबूत यही विज्ञापन है. जहां वह व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में दिख रही हैं.

अनुष्का की फोटो देख क्या बोले फैंस
वहीं दूसरी ओर आईपीएल में विराट कोहली तो वापस आ गए हैं. अनुष्का शर्मा के इस पोर्ट पर ढेर सारे यूजर्स ने यही कमेंट किया कि वह सब उन्हें स्टेडियम में मिस करते हैं जहां वह RCB टीम को चीयर करती थीं. एक यूजर ने लिखा, 'अरे अकाय की मम्मी.' एक फैन ने तो कहा कि यकीन ही नहीं होता कि अनुष्का दो बच्चों की मां बन गई हैं.

Anushka Sharma से पहले इन एक्ट्रेस ने छिपाई प्रेग्नेंसी, अचानक ही फैंस को दी थी गुडन्यूज

अनुष्का शर्मा ने कभी नहीं किया रणवीर सिंह को डेट, बोलीं- हम एक दूसरे की जान ले लेते

 

 

अनुष्का शर्मा के बेटे का जन्म
अनुष्का शर्मा ने 20 फरवरी 2024 को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया था कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ है. 15 फरवरी को विराट कोहली और वह दूसरी बार पैरेंट्स बने थे और इस बार वामिका का भाई आया है. बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा की डिलीवरी लंदन में हुई है. उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही इंडिया लौट सकती हैं. क्योंकि वामिका 3 साल की हो गई हैं और वह जल्द ही उनका एडमिशन करवाने वाली हैं.

Trending news