हनीमून पर निकले Arbaaz-Sshura संग एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा, आंटी का लुक देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी
Advertisement
trendingNow12037203

हनीमून पर निकले Arbaaz-Sshura संग एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा, आंटी का लुक देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

Arbaaz Khan Sshura Khan Viral Video: सोशल मीडिया पर अरबाज खान और शूरा खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इसी दौरान कुछ ऐसा होता कि वीडियो देखने वालों की हंसी छूट जाती है. 

हनीमून पर निकले Arbaaz-Sshura को एयरपोर्ट पर देख आंटी ने दिया ऐसा लुक

Arbaaz Khan Sshura Khan Viral Video: बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल अरबाज खान और शूरा खान अपने हनीमून के लिए निकल चुके हैं. उनको हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा रिकॉर्ड हुआ है, जिसको देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक नहीं पाएंगे. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

साथ ही वायरल वीडियो पर यूजर्स भी अतरंगी कमेंट्स कर रहे हैं. दरअसल, अरबाज खान और शूरा खान इस महीने 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे है. उनकी शादी का समारोह उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) के घर पर रखा गया था, जहां उनके परिवार वालों के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्त शादी में शरीक हुए. क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद दोनों शनिवार, 30 दिसंबर को अपने हनीमून और नए साल का जश्न मनाने के लिए वेकेशन पर निकल चुके हैं. 

शूरा और अरबाज को आंटी के दिया अजीब लुक

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जहां शूरा खान ग्रीन कलर के आउटफिट में के साथ ब्लैक कैप से अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही हैं. वहीं अरबाज ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. दोनों जैसे की चेक इन के लिए एयरपोर्ट के गेट पर पहुंचे हैं तो वहां पहले दो लोग अपने डॉक्यूमेंट्स चेक करवा रहे थे, जिनमें से आंटी एक दम से पीछे मुड़ती है और दोनों कपल को देखकर अजीब सा लुक देती हैं. इसके बाद वो शूरा को बड़ी ही गंभीरता के साथ देखती है, जैसे उनका चेहरा देखने की कोशिश कर रही हैं. 

वीडियो पर आ रहे अतरंगी कमेंट्स

इसके बाद एक बार फिर से अरबाज की ओर देखती हैं. वीडियो में आंटी का लुक देखने के बाद यूजर्स अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं और वीडियो के कमेंट बॉक्स में अतरंगी कमेंट्स कर रहे हैं, जिनमें से एक लिखता है, 'देख रही हैं कहीं फिर से मलाइका को तो नहीं ले आया'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'सोच रहीं है छोटी बच्ची से शादी कर ली इसने'. एक और यूजर लिखता है, 'आंटी का ध्यान चेक-आउट पर है, चेक-इन की बजाये'. इस तरह के कई कमेंट्स वीडियो पर देखने को मिल जाएंगे. 

Trending news