लूलिया वंतूर के पोस्ट ने किया इंटरनेट पर धमाका, हो गया सलमान से ब्रेकअप!
Advertisement

लूलिया वंतूर के पोस्ट ने किया इंटरनेट पर धमाका, हो गया सलमान से ब्रेकअप!

ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर सलमान सिंगल होने की राह पर हैं. जी नहीं ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के पोस्ट से लग रहा है. 

लूलिया वंतूर के इस पोस्ट से ब्रेकअप के कयास लगाए जा रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सलमान खान और लूलिया वंतूर के रिलेशनशिप की चर्चा हमेशा होती रही है. कई बार दोनों की शादी की खबरें भी आई और कई बार उन्हें साथ में भी स्पॉट किया गया. हालांकि दोनों में से किसी ने ना कभी रिलेशनशिप की बात स्वीकार की और ना ही कभी इससे इंकार किया. 

  1. लूलिया वंतूर के एक पोस्ट ने इंटरनेट पर किया धमाका
  2. पोस्ट के जरिये लूलिया वंतूर ने दिया इशारा
  3. लूलिया वंतूर के बिना सोनम के रिसेप्शन में पहुंचे थे सलमान

पहले भी सलमान खान का अफेयर हमेशा चर्चा में रहता आया है . एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि सलमान सिंगल होने की राह पर हैं. जी नहीं ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के पोस्ट से लग रहा है. दरअसल लूलिया वंतूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है जिसे पढ़कर कुछ ऐसा ही लग रहा है.

 

 

Love.

A post shared by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on

इसमें लूलिया वंतूर ने लिखा है 'शायद मैंने जिंदगी में सबसे बड़ी गलती ये है कि प्यार मतलब सही शख्स की तलास है. ऐसे इंसान की तलाश मत कीजिए जिसके साथ आप अपनी जिंदगी बिताना चाहते हैं. वो शख्स बनें जिसके साथ आप जिंदगी बिताना चाहते हैं.' हालांकि सच्चाई क्या है ये तो समय बताएगा कि असल में दोनों ब्रेकअप की ओर हैं या नहीं.

हालांकि सोमवार को भी सलमान खान सोनम कपूर के रिसेप्शन में जैकलीन फर्नांडिस के साथ पहुंचे. लूलिया वंतूर उनके साथ नहीं थी. सलमान खान फंक्शन में मीडिया को इग्नोर कर कैटरीना कैफ से बातें करते नजर आए.  

अगर फिल्मों की बात करें तो सलमान खान फिलहाल रेस 3 की शूटिंग खत्म करने में लगे हैं. पिछले दिनों रेस 3 की पूरी टीम कश्मीर में थी. सलमान खान की रेस 3 इस साल ईद पर रिलीज होगी. इसके बाद वो अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. 

Trending news