अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' का फर्स्ट लुक जारी
Advertisement
trendingNow1310953

अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी। इसके अलावा उन्होंने अपने फिल्म के कास्ट की भी फोटो अपलोड की है। इसके बाद अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का पहला लुक जारी किया है।

अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' का फर्स्ट लुक जारी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी। इसके अलावा उन्होंने अपने फिल्म के कास्ट की भी फोटो अपलोड की है। इसके बाद अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का पहला लुक जारी किया है।

अर्जुन आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘डैडी’ के शिड्यूल में काफी व्यस्त चल रहे हैं। यह फिल्म एक गैंगस्टर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन गैंगस्टर अरुण गवली को पर्दे पर जीवंत कर रहे हैं। गवली को जानने वाले प्यार से ‘डैडी’ कहकर बुलाते थे।

गवली के उपनाम 'डैडी' पर ही इस फिल्म का टाइटल डैडी रखा गया है। गवली गैंगस्टर से नेता बन गया था। खास बात यह है कि गैंगस्टर बनने से पहले गवली दूधवाला था।

इस फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी किया गया है। टीजर में ब्लैक स्क्रीन पर कुछ उपनाम और शब्द तैरते दिखाई देते हैं और गवली के एक इंटरव्यू के सवाल जवाब सुनाई देते हैं। बैकग्राउंड में थंडरिंग म्यूज़िक चलता रहता है जो कुछ दहशत के साथ इंटरेस्ट जगाता है।

Trending news