अगर अरशद वारसी को ऑफर होगी Animal जैसी फिल्म तो क्या करेंगे एक्टर? रणबीर कपूर को चौंका देगा जवाब
Advertisement
trendingNow12019944

अगर अरशद वारसी को ऑफर होगी Animal जैसी फिल्म तो क्या करेंगे एक्टर? रणबीर कपूर को चौंका देगा जवाब

Arshad Warsi के 'एनिमल' फिल्म के बयान ने खलबली मचा दी है. अरशद से हाल ही में 'एनिमल' को लेकर सवाल पूछा गया. लेकिन जवाब देते हुए अरशद ऐसी बात कह गए कि अगले ही पल उन्होंने सफाई भी दे दी. जानिए ऐसा क्या कहा अरशद ने.

 

ये क्या कह गए एनिम पर अरशद वारसी?

Arshad Warsi on Animal: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' (Animal) रिलीज के 20 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रही है. लेकिन इस फिल्म की सक्सेस की जितनी चर्चा हो रही है उतना ही इस फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हो रहा है. हाल ही में फिल्म की तारीफ करते हुए अरशद वारसी ने 'एनिमल' को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान मिनटों में वायरल हो गया. हालांकि उसके बाद झट से अरशद ने सफाई भी दे दी.

मेरा नजरिया अलग
बॉलीवुड हंगामा को अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में अरशद ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' को लेकर खुलकर बात की. फिल्म पर बात करते हुए एक्टर ने कहा- 'सभी सीरियस एक्टर्स इस फिल्म से नफरत करते हैं. लेकिन मुझे ये फिल्म पसंद है. ये किल बिल का मेल वर्जन है. मेरा इसे देखने का नजरिया अलग है, थियेटर जाते हैं तो आप यही देखना चाहते हैं. मैं ज्यादा सोचना नहीं चाहता.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

 

मुझे पोर्न पसंद , पर नहीं करूंगा काम
इसके साथ ही अरशद वारसी ने कहा- 'कई चीजें ऐसी होती हैं जो हम देखना तो पसंद करते हैं लेकिन करना पसंद नहीं करते. एनिमल उसी ब्रैकेट में आती है. मुझे गैंड मस्ती ऑफर हुई थी लेकिन मुझे सेक्स कॉमेडी पसंद नहीं है. लेकिन इसे देखने में कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन ये भी है कि मैं इस तरह की फिल्में नहीं करना चाहता. बतौर दर्शक मैं देखना पसंद करता हूं. लेकिन एक्टर के तौर पर नहीं करना चाहता. पोर्न पसंद है लेकिन उसमें काम नहीं करना चाहता.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग में बिजी
इस वक्त अरशद वारसी 'वेलकम टू जंगल' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने इस फिल्म का बीटीएस वीडियो शेयर किया था. जिसमें अरशद अक्षय के साथ स्टंट सीन परफॉर्म करते दिखे थे. 

 

 

 

 

Trending news