कौन है वो आधी उम्र की लड़की, जिससे 60 साल के खलनायक ने रचाई शादी
Advertisement
trendingNow11711145

कौन है वो आधी उम्र की लड़की, जिससे 60 साल के खलनायक ने रचाई शादी

 बॉलीवुड के मशहूर खलनायक आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते  हैं. वहीं एक्टिंग के अलावा वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है. उन्होंने 60 साल  की उर्म में शादी रचाई है. उनकी शादी की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान हो गया है. 

कौन है वो आधी उम्र की लड़की, जिससे 60 साल के खलनायक ने रचाई शादी

Ashish Vidyarthi: बॉलीवुड के मशहूर खलनायक आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते  हैं. 90 के दशक में वो लगभग सभी फिल्मों में विलेन का रोल किया करते थे. उन्हें बेस्ट विलेन के अवार्ड से कई बार नवाजा गया है. वो अपने एक्टिंग के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है. उन्होंने 60 साल  की उर्म में शादी रचाई है. उनकी शादी की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान हो गया है. 

आशीष विद्यार्थी ने गुपचुप रचाई शादी

आशीष विद्यार्थी ने कोलकाता में शादी रचाई है. बता दें ये उनकी दूसरी शादी है. उनकी दूसरी बीवी का नाम रुपाली बरुआ है . वो एक फैशन डिजाइनर है और वो असम की रहने वाली हैं. उनका खुद का एक फैशन स्टोर है. खबरों के मुताबिक दोनों की मुलाकात रुपाली के स्टोर पर हुई थी. दोनों ने आज सुबह कोर्ट मैरेज कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. 

200 फिल्मों में किया है काम

आशीष ने अपने शादी को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि,"ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है".  बताया जा रहा है कि आशीष मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी करने वाले है. बता दें आशीष की पहली शादी से उनका एक  बच्चा भी है. बात अगर आशीष की फिल्मों की करें तो उन्होंने 200 फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड के अलावा उन्होंने 10 भाषाओं में काम किया है, लेकिन काफी वक्त से वो बड़े पर्दे से गायब हैं . ऐसे में वो अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों का एंटरटेनमेंट करते रहते हैं. 

Trending news