Ashish Vidyarthi Wedding: 60 साल की उम्र में दूल्हा बना ये एक्टर, कई फिल्मों में निभा चुका विलेन का रोल
Advertisement
trendingNow11711074

Ashish Vidyarthi Wedding: 60 साल की उम्र में दूल्हा बना ये एक्टर, कई फिल्मों में निभा चुका विलेन का रोल

Ashish Vidyarthi ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है. एक्टर की शादी की खबर सुनकर हर कोई शॉक्ड हैं. वहीं उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

 

आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ

Ashish Vidyarthi Wedding: कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने 60 साल की उम्र में शादी कर ली है. आशीष ने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की. एक्टर की ये दूसरी शादी है. खबरों की मानें तो इस शादी में आशीष विद्यार्थी के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. रिपोर्ट्स की मानें को एक्टर जल्द ही रिसेप्शन पार्टी रखेंगे और बाकी रिश्तेदारों और दोस्तों को अपनी खुशी में शरीक करेंगे. 

60 साल में दोबारा की शादी
आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने रुपाली बरुआ से कोलकाता में शादी रचाई. जहां एक ओर आशीष की बॉलीवुड में खास पहचान है तो वहीं उनकी दुल्हनिया रुपाली बरुआ असम में फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. रुपाली गुवाहाटी की रहने वाली है और उनका फैशन स्टोर कोलकाता में है. 

 

 

कुछ वक्त पहले ही हुई थी मुलाकात
शादी के बाद आशीष विद्यार्थी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'जिंदगी के इस पड़ाव में शादी करना एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी फीलिंग जैसा लगता है. हमारी सुबह ही कोर्ट मैरिज हुई है और शाम को गेट-टुगेदर करेंगे. वहीं अपनी लव स्टोरी पर बात करते हुए आशीष ने कहा कि वो एक लंबी स्टोरी है फिर कभी इस बारे में बात करेंगे.' जबकि शादी को लेकर नई नवेली दुल्हनिया रुपाली (Rupali Barua) ने कहा- 'कुछ वक्त पहले ही हम लोगों की मुलाकात हुई थी और रिश्ते को आगे ले जाने के बारे में फैसला लिया.' 

 

 

200 से ज्यादा फिल्में कर चुके आशीष
आशीष विद्यार्थी की बात करें तो वो 200 से ज्यादा फिल्मो में 11 भाषाओं में काम कर चुके हैं. इन भाषाओं में हिंदी के अलावा तमिल, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी शामिल है. वहीं फिल्मों की बात करें तो 'बिच्छू', 'जिद्दी', 'अर्जुन पंडित', 'वास्तव', 'बादल' जैसी कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाते दिखे.
 

Trending news