पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे आयुष्मान-सारा! एक्शन-कॉमेडी फिल्म में दिखेगी केमिस्ट्री: रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12257491

पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे आयुष्मान-सारा! एक्शन-कॉमेडी फिल्म में दिखेगी केमिस्ट्री: रिपोर्ट

Ayushmann Sara Film: इस समय कई नई जोड़ियां बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं, जिनमें से एक आयुष्मान खुराना और सारा अली खान की जोड़ी भी होने वाली है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन इसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे और ये एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म होने वाली है. 

पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे आयुष्मान-सारा!

Ayushmann Khurrana Sara Ali Khan Film: इस समय बड़े पर्दे पर कई नई जोड़ियां दर्शकों को देखने को मिल रही है. इसी बीच एक और नई जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. जी हां, इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों आकाश कौशिक के निर्देशन में बनी एक्शन-कॉमेडी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. 

ये फ्रेश जोड़ी बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिलहाल फिल्म की लेकर ज्यादा जानकारी और नाम सामने नहीं आया है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा. वे अपनी तीसरी फिल्म के लिए एक बार फिर एकजुट होने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स की ओर से फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है, लेकिन ये एक यूनिक जासूसी कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें एक्शन का भी तड़का लगेगा. 

पहली बार साथ नजर आएंगे सारा-आयुष्मान

ये पहली बार होगा जब आयुष्मान खुराना फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ काम करेंगे. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'करण और गुनीत इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि फिल्म की कहानी जासूसी से लेकर कॉमेडी और एक्शन स भरपूर होने वाली है. फिल्म की स्क्रिप्ट को अच्छी तरह से आकार दिया गया है. स्क्रिप्ट एक कमर्शियल फिल्म के सभी मानकों को पूरा करती है, जिसमें कॉमेडी के साथ-साथ रोमांच और एक्शन भी नजर आने वाला है. 

अक्षय कुमार की इस मच अवेटेड फिल्म से संजय दत्त ने किया एग्जिट, जानें क्या है पूरा मामला?

जल्द होगी फिल्म की घोषणा

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, 'फिल्म कुछ महीनों में फ्लोर पर आ जाएगी और साथ ही फिल्म के नाम की भी जल्द ही घोषणा की जाएगी. निर्माता मुख्य भूमिका के लिए सारा अली खान के साथ बात कर रहे हैं'. वहीं, दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयुष्मान खुराना को आखिरी बार साल 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' के सीक्वल 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे नजर आई थीं. वहीं, सारा अली को आखिरी बार 'ऐ वतन मेरे वतन' में देखा गया था.

Trending news