BAFTA 2024: दीपिका पादुकोण ने स्टेज पर दी ऐसी स्पीच, हर कोई कर रहा तारीफ
Advertisement

BAFTA 2024: दीपिका पादुकोण ने स्टेज पर दी ऐसी स्पीच, हर कोई कर रहा तारीफ

BAFTA 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बाफ्टा 2024 में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ प्रेजेंटर्स में से एक थीं. अवार्ड शो में अवार्ड देते हुए उन्होंने एक स्पीच दी, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गई है. दीपिका पादुकोण की इस स्पीच की हर कोई तारीफ कर रहा है.

 

BAFTA 2024 में दीपिका पादुकोण की स्पीच वायरल

BAFTA 2024: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 18 फरवरी, शनिवार को लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा 2024) अवार्ड्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया. वह ग्लोबल स्टार्स के साथ प्रेजेंटर के रूप में इस कार्यक्रम में शामिल हुईं. उन्होंने 'बेस्ट फिल्म नॉट इन द इंग्लिश लैंग्वेज' का अवार्ड दिया. इस दौरान उन्होंने जो स्पीच दी, वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैन्स इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बाफ्टा अवार्ड्स 2024 (BAFTA 2024) में 'ओपेनहाइमर' ने 7 ट्रॉफियां जीतीं, जबकि 'पुअर थिंग्स' ने पांच पुरस्कार जीते. 'बार्बी' को एक बार फिर बाहर कर दिया गया. निर्देशक जोनाथन ग्लेजर ने अपनी फिल्म 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' के लिए 'बेस्ट फिल्म नॉट इन द इंग्लिश लैंग्वेज' का पुरस्कार जीता. पुरस्कार प्रदान करते समय दीपिका को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ''इस कैटेगरी में नॉमिनेटिड अविश्वसनीय कहानियां वास्तविक और काल्पनिक दुनिया को दर्शाती हैं, जो क्रेडिट रोल के बाद लंबे समय तक हमारे साथ रहती हैं. आल्प्स से एंडीज तक, दक्षिणी पोलैंड से सियोल तक,  नॉमिनीज हैं..... और बाफ्टा जाता है 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' को.''

दीपिका पादुकोण की स्पीच की हो रही तारीफ
दीपिका पादुकोण की यह स्पीच सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. फैन्स दीपिका पादुकोण की स्पीच और अवार्ड देने के उनके इस अंदाज को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और तारीफ भी कर रहे हैं. 

मार्टिन एमिस के 2014 के उपन्यास पर आधारित है फिल्म
बता दें कि 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट', '20 डेज इन मारियुपोल', 'एनाटॉमी ऑफ ए फॉल', 'पास्ट लाइव्स' और 'सोसाइटी ऑफ द स्नो' जैसी फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही थी. 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' की बात करें तो यह ऑशविट्ज़ एकाग्रता शिविर के बारे में एक यूके-पोलिश ऐतिहासिक नाटक है. यह फिल्म मार्टिन एमिस के 2014 के उपन्यास पर आधारित है.

दीपिका पादुकोण ने पहनी सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी
इस इवेंट में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई सिल्वर शिमरी सीक्विन्ड साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहने हुए दीपिका पादुकोण काफी खूबसूरत लग रही थीं.

ऑस्कर में भी प्रेजेंटर रह चुकी हैं दीपिका पादुकोण
बता दें कि दीपिका पादुकोण ऑस्कर 2023 में भी प्रेजेंटर्स में से एक थीं. उन्होंने 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू'  को अवार्ड दिया था. इस गाने ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार जीता था. संगीतकार एमएम कीरावनी और गीतकार चंद्रबोस ने ऑस्कर जीतकर भारत को गौरवान्वित किया था.

Trending news