बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना के सम्मान में 'बाहुबली' के निर्माताओं ने लिया ये बड़ा फैसला
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना के सम्मान में 'बाहुबली' के निर्माताओं ने लिया ये बड़ा फैसला

बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना के प्रति सम्मान जताते हुए ‘बाहुबली’ के निर्माताओं ने फिल्म के बहुप्रतीक्षित प्रीमियर को आज रद्द कर दिया. फिल्म निर्देशक एस एस राजामौलि और उसके हिंदी संस्करण को लाने वाले फिल्मकार करण जौहर ने एक बयान जारी कर यह घोषणा की.

विनोद खन्ना के प्रति सम्मान जताते हुए ‘बाहुबली’ के निर्माताओं ने फिल्म का प्रीमियर को रद्द कर दिया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना के प्रति सम्मान जताते हुए ‘बाहुबली’ के निर्माताओं ने फिल्म के बहुप्रतीक्षित प्रीमियर को आज रद्द कर दिया. फिल्म निर्देशक एस एस राजामौलि और उसके हिंदी संस्करण को लाने वाले फिल्मकार करण जौहर ने एक बयान जारी कर यह घोषणा की.

fallback

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' का टिकट चाहिए तो करनी होगी जेब ढीली, इतना महंगा है टिकट

बयान में कहा गया, ‘हम अपने प्यारे, दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के निधन से बहुत दुखी हैं. उनके निधन से हम सभी को बहुत धक्का लगा है. दिवंगत आत्मा के सम्मान में ‘बाहुबली : द कनक्लूजन’ का प्रीमियर समारोह रद्द किया जाता है.’

fallback

और पढ़ें: रिलीज से पहले ही खुला 'बाहुबली-2' से जुड़ा ये बड़ा राज!

अपने जमाने के दिग्गज फिल्म अभिनेता और सांसद विनोद खन्ना का आज सुबह यहां एक अस्पताल में कैंसर से निधन हो गया. वह 70 साल के थे. विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना ने बताया, ‘उनका निधन पूर्वाह्न 11:20 बजे हो गया. यह हमारे लिए दुख की घड़ी है. हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि हमारी निजता का ध्यान रखें.’ विनोद को शरीर में पानी की कमी के चलते 31 मार्च को सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

विनोद खन्ना का मुंबई में हुआ निधन

अस्पताल के एक आधिकारिक बयान के अनुसार अभिनेता ब्लैडर कैंसर से पीड़ित थे. उनके परिवार में पत्नी कविता खन्ना और चार संतानें राहुल, अक्षय, साक्षी और श्रद्धा हैं. विनोद खन्ना के दो बेटे राहुल और अक्षय भी अभिनेता हैं और वे उनकी पहली पत्नी गीतांजलि के पुत्र हैं. हिंदी फिल्म जगत के सबसे आकर्षक और खूबसूरत अभिनेताओं में गिने जाने वाले इस अभिनेता ने वर्ष 1968 में ‘मन का मीत’ फिल्म के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा था.

Trending news