पवन सिंह के गाने 'लॉलीपॉप लागेलू..' पर कुछ यूं थिरकी लड़कियां, Video ने मचायी धूम
Advertisement

पवन सिंह के गाने 'लॉलीपॉप लागेलू..' पर कुछ यूं थिरकी लड़कियां, Video ने मचायी धूम

पवन सिंह का गाना 'लॉलीपॉप लागेलू..' यूं तो कई साल पहले रिलीज हुआ था, लेकिन इस गाने की पॉपुलरटी इतनी है कि यह सिर्फ बिहार और यूपी ही नहीं, बल्कि देश के हर इलाके में इस गाने के फैन आपको मिल जाएंगे.

(फोटो साभार Youtube Grabe)

नई दिल्‍ली: भोजपुरी गानों और उसके म्‍यूजिक में कुछ बात ही ऐसी है कि इसका हर कोई दीवाना हो जाता है. ऐसा ही कुछ दीवानापन दिखाया है कुछ लड़कियों ने, जिन्‍हें भोजपुरी के मेगा स्‍टार पवन सिंह का गाना काफी भा गया है. पवन सिंह का गाना 'लॉलीपॉप लागेलू..' यूं तो कई साल पहले रिलीज हुआ था, लेकिन इस गाने की पॉपुलरटी इतनी है कि यह सिर्फ बिहार और यूपी ही नहीं, बल्कि देश के हर इलाके में इस गाने के फैन आपको मिल जाएंगे.

पवन सिंह के इस गाने पर आप आपने अब तक कई तरह का डांस देखा होगा. लेकिन इस गाने पर मुंबई की कुछ लड़कियों का डांस सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त हिट हो गया है. यह डांस वीडियो कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को मुंबई की डांसर अरुनिमा डे ने कोरियोग्राफ किया है और वह खुद भी इसमें डांस करती नजर आ रही हैं. अहरुणिमा ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'हम अक्‍सर पंजाबी गानों पर डांस करते हैं, तो भोजपुरी क्‍यों नहीं.. असल में मेरी एक स्‍टूडेंट यह गाना करना चाह रही थी और इसके करने में हमें जबरदस्‍त मजा आया. यह है 'लॉलीपॉप लागेलू, ममता मिश्रा और भावना शुक्‍ला के साथ..( जो दोनों ही पवन सिंह की जमीन से संबंध रखती हैं.). भोजपुरी के इस सुपरहिट गानें पर आप भी देखें शहरी लड़कियों का यह जबरदस्‍त डांस.

एक्टिंग से लेकर अपनी सिंसिंग तक के लिए प्रसिद्ध पवन सिंह आज भोजपुरी सिनेमा का जानामाना नाम हैं. पवन सिंह, अपने इसी गाने के चलते सुर्खियों में आए थे. इस गाने को साल 2015 में वेव म्‍यूजिक ने अपने यूट्यूब पर अपलोड किया था, जिसे अब तक 4 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्‍म 'वॉन्‍टेड' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में यंग एंग्री मैन के लुक में नजर आ रहे पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य नजर आएंगी.

गौरतलब है कि पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एल्बम में काम किया है. पवन ने बतौर सिंगर ही अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका पहला एलबम 1997 में आया था. पवन ने 'पवन राजा', 'भोजपुरिया राजा', 'सत्या' और 'सरकार राज' जैसी फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news