Viral हुआ पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ का First Look
Advertisement

Viral हुआ पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ का First Look

फिल्म 'शेर सिंह' की कहानी लीक से काफी हटकर हैं. लव ट्रायएंगल वाली इस फिल्‍म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशंस पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है.

Viral हुआ पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ का First Look

नई दिल्‍ली: सुपर स्टार पवन सिंह एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाका करते नजर आएंगे. पवन सिंह जल्‍द ही सिनेमाघरों में 'शेर सिंह' बने नजर आने वाले हैं, जिसकी पहली झलक उन्‍होंने हाल ही में फैंस के सामने रखी है. दअरसल पवन सिंह की आने वाली फिल्‍म 'शेर सिंह' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. फिल्‍म में उनके अपोजिट यू-ट्यूब सेंशन आम्रपाली दुबे नजर आने वाली हैं. हालांकि फर्स्ट लुक में पवन सिंह अकेले ही 'शेर सिंह' के अंदाज में दिख रही हैं.

फिल्म 'शेर सिंह' का फर्स्ट लुक शुक्रवार को देर शाम मुंबई में रिलीज किया गया, जिसके बाद यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इस पोस्टर को अशोक स्तंभ के शेर की तरह बनाया गया, जिसकी भव्यता लोगों को काफी पसंद आ रही है. 'शेर सिंह' के निर्माता-निर्देशक शशांक राय का मानना है कि इस फिल्म का फर्स्ट लुक फिल्‍म को जस्टिफाई करता है. यह फिल्‍म इस दशहरे पर सिनेमाघरों में होगी.

fallback

फिल्म 'शेर सिंह' की कहानी लीक से काफी हटकर हैं. लव ट्रायएंगल वाली इस फिल्‍म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशंस पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में भी हुई है. शशांक राय की मानें तो फर्स्ट लुक में पवन सिंह की भव्यता बताती है कि फिल्‍म सत्यमेव जयते की थीम पर बनी है. इसमें एक्शन, रोमांस, इमोशन के साथ भोजपुरी पर्दे पर पहली बार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री नजर आने वाली है.

बता दें कि यह फिल्‍म 'शेर सिंह' दशहरा पर रिलीज होने वाली है. जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी जारी होगा. इस फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म के संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news