अब जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं अनूप जलोटा, पढ़िए पिता ने क्या दिया जवाब?
Advertisement

अब जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं अनूप जलोटा, पढ़िए पिता ने क्या दिया जवाब?

अनूप जलोटा ने बताया कि 'बिग बॉस' के घर से बाहर आकर उन्होंने जसलीन के पिता केशर मथारू से बातचीत की.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने प्रेग्नेंसी के बारे में अप्रैल में अपने फैंस को खुशखबरी दी थी (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, voot.com)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' के घर से बाहर आते ही भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपने खुलासे से सबको चौंका दिया है. अब उन्होंने बताया है कि वह जसलीन मथारू का कन्यादान करेंगे. जी हां, खबर थोड़ी अटपटी जरूर है, लेकिन सच है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम से बातचीत के दौरान अनूप जलोटा ने बताया कि 'बिग बॉस' के घर से बाहर आकर उन्होंने जसलीन के पिता केशर मथारू से बातचीत की. जलोटा ने तो उनसे ये भी कहा कि वह जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं. इस पर जसलीन के पिता ने जलोटा ने कहा कि हम दोनों मिलकर जसलीन का कन्यादान करेंगे.

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, voot.com)

गौरतलब है कि उन्होंने बाहर आते ही सबसे पहले जसलीन मथारू के साथ अपने संबंध पर से पर्दा उठाया. अनूप ने एक इंटरव्यू में बताया कि जसलीन से उनका रिश्ता सिर्फ संगीत सिखाने का था, लेकिन 'बिग बॉस' में बतौर कपल जाने के पीछे का षड्यंत्र जसलीन के पिता केसर मथारू ने रचा था. इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस 12' में जाने के पहले का पूरा वाकया कुछ ऐसे सुनाया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. 65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा इस शो में 28 साल की अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे. 

fallback

पहले दिन से ही यह जोड़ी चर्चा का विषय बन गई थी. लेकिन अनूप ने बताया, 'मेरे पास जसलीन आई थी कि उन्हें 'बिग बॉस' से बुलावा आया है, लेकिन एक विचित्र जोड़ी के रूप में उन्हें जाना है. मैंने सोचा था बहुत से शो हैं कैसे जाना हो पाऐगा, लेकिन फिर उनके पिता का मेरा पास फोन आया कि आप चले जाएंगे तो मेरी बेटी का भला हो जाएगा.' इसके बाद अनूप ने कहा, 'मैं समझ चुका था कि मेरे जाने से सब जसलीन को जान ही जाएंगे, जितने लोग मुझे जानते हैं वह तो सारे ही जानने लगेंगे.' इतना ही नहीं 'बिग बॉस' के घर में जसलीन के साथ रोमांटिक डेट पर जाने वाले अनूप ने यह भी कहा कि वह जसलीन से उनका रिश्ता सिर्फ म्यूजिकल जोड़ी के तौर पर ही रहा है.  

बिग बॉस की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news