Video: खान सिस्‍टर्स और सुरभी राणा के बीच ऐसा हुआ दंगल, घर में मचने वाला है हंगामा
Advertisement
trendingNow1454173

Video: खान सिस्‍टर्स और सुरभी राणा के बीच ऐसा हुआ दंगल, घर में मचने वाला है हंगामा

वीडियो में सुरभी, सोमी को यही बात समझाते हुए दिख रही हैं कि यह बात उन्‍हें नहीं कहनी चाहिए थी क्‍योंकि यह बहुत बड़ा स्‍टेटमेंट है. लेकिन सुरभी की इस सलाह पर पहले सोमी और फिर सबा, सुरभी पर भड़कती हुई नजर आईं.

Video: खान सिस्‍टर्स और सुरभी राणा के बीच ऐसा हुआ दंगल, घर में मचने वाला है हंगामा

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में कब किसी बात को लेकर हंगामा हो जाए यह कहा नहीं जा सकता. कई बार तो अच्‍छी बात कहने वाले पर ही सभी का गुस्‍सा फूट पड़ता है, तो कई बार बिना बात के ही हंगामा हो जाता है. बिग बॉस के घर में रोडीज की कंटेस्‍टेंट रही सुरभी राणा की एंट्री जब से हुई है, वह किसी न किसी से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं. आज सुरभी, बिग बॉस में पहुंची खान सिस्‍टर्स के साथ जमकर हंगामा करने जा रही हैं.

दरअसल बुधवार के एपिसोड में आपने देखा कि कैसे कप्‍तानी किसे दी जाए, इस बात पर जोड़ियों के बीच चर्चा चल रही थी. इसी चर्चा में अपने लिए सपोर्ट न पाकर सबा और सोमी बुरी तरह भड़क गईं. इसी बातचीत के दौरान सोमी खान ने अपनी मां की कसम खाई थी.

कलर्स चैनल द्वारा शेयर किए गए एक नए वीडियो में सुरभी, सोमी को यही बात समझाते हुए दिख रही हैं कि यह बात उन्‍हें नहीं कहनी चाहिए थी क्‍योंकि यह बहुत बड़ा स्‍टेटमेंट है. लेकिन सुरभी की इस सलाह पर पहले सोमी और फिर सबा, सुरभी पर भड़कती हुई नजर आईं. इसके बाद इन दोनों बहनों और सुरभी में जमकर हंगामा हुआ. यहां तक की घर के सभी सदस्‍य उन्‍हें समझाते और इस झगड़े को कम करने की बात कहते नजर आए. आप भी देखें यह वीडियो.

बता दें कि पिछले हफ्ते रोमिल और निर्मल की जोड़ी घर से बेघर हो गई थी लेकिन इसके बाद रोमिल, सुरभी के साथ जोड़ी बनाकर फिर से वापिस लौटे हैं.   

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें

Trending news