Bigg Boss 16 Day 39 Highlights: टूट गए रिश्ते, खत्म हुआ प्यार...शालिन और सुम्बुल में हुई जबरदस्त तकरार!
Advertisement
trendingNow11432055

Bigg Boss 16 Day 39 Highlights: टूट गए रिश्ते, खत्म हुआ प्यार...शालिन और सुम्बुल में हुई जबरदस्त तकरार!

Bigg Boss Written Updates: बिग बॉस के घर में 39वें दिन उठापटक का दौर देखने को मिला. दोस्ती और प्यार से सजे रिश्ते घर में टूटते हुए दिखे तो वहीं कई नए रिश्ते बनते हुए नजर आए. वहीं नॉमिनेशन के टास्क ने घर में काफी हंगामा मचा दिया.  

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss Episode: बिग बॉस के घर में दोस्ती होने के बाद उसका टूटना भी लाजिमी होता है. इस बार के सीजन में भी वो हो ही गया. सुम्बुल और शालिन के बीच जिस दोस्ती का आगाज हुआ था वो अब खत्म हो गई है तो वहीं टीना और शालिन के बीच भी कुछ मामला जमता दिख नहीं रहा है. कम से कम बिग बॉस के घर में 39वें दिन का हाल देखकर तो यही लगा. जमकर हंगामा इस दिन देखने को मिला लेकिन शुरुआत हुई राशन डिलीवरी से. पहले निम्रत को राशन डिलीवरी के लिए बुलाया गया जिन्हें सुम्बुल और स्टेन में से किसी को राशन देना था. चूंकि सुम्बुल निम्रत के ही कमरे में हैं लिहाजा उन्होंने उन्हें ही चुना और स्टेन का राशन वापस भेज दिया.

साजिद ने शालिन को चुना
वहीं जब साजिद खान के राशन डिलीवर करने की बारी आई तो उनके सामने शालिन और अंकित दो ऑप्शन थे और साजिद दोनों के ही करीब रहे हैं. लेकिन अंकित की बजाय उन्होंने शालिन को चुन कर सभी को शॉक्ड कर दिया. 

अर्चना के सामने आई कसौटी
वहीं जब अर्चना की बार आई तो उनके सामने निम्रत और सौंदर्या दो ऑप्शन थे. हालांकि अर्चना की घर में किसी से भी नहीं बनती है लेकिन फिर भी निम्रत के मुकाबले उन्होंने सौंदर्या को ही चुना और उन्हें राशन देकर उनसे दोस्ती का हाथ बढ़ाया.  

बिग बॉस ने भेजा अंकित के लिए केक
वहीं बिग बॉस के 39वें दिन घर में अंकित का जन्मदिन भी सेलिब्रेट हुआ लिहाजा इस खास मौके पर बिग बॉस ने घर में केक भेजा. सभी ने साथ मिलकर केक काटा और खाया.  

गोरी और शिव के बीच हुआ झगड़ा
बिग बॉस के घर में 39वें दिन जमकर बहसबाजी भी देखने को मिली. गोरी के चुपचाप सौंदर्या को राशन देने का मामला अब तक शांत नहीं हुआ है वहीं गोरी भी साजिद और शिव से खूब पंगे लेने के मूड में नजर आ रही हैं. लिहाजा गोरी काम से भी परहेज करती दिख रही हैं. इस बार जब साजिद ने कुछ पूछा तो गोरी ने उसका ठीक से जवाब नहीं दिया जिससे साजिद भी काफी नाराज दिखे वहीं खाने को लेकर शिव के साथ उनकी गरमा गरम बहस भी देखने को मिली. 

अब्दु को बिग बॉस ने बुलाया
घर के कैप्टन की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे अब्दु रोजिक को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे ढेर सारी बातें भी कीं. इस दौरान उन्होंने उनके 4 फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम जानने चाहे. अब्दु ने साजिद, शिव, स्टेन और निम्रत का नाम लिया. वहीं अब्दु के बाहर आने पर नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई. लेकिन बिग बॉस ने बताया कि जो अब्दु के फेवरेट सदस्य थे वो इस बार नॉमिनेशन में सुरक्षित हो चुके है. जिसके बाद नॉमिनेशन की स्पेशन प्रक्रिया हुई.

घर में लगी फूलों की दुकान
वहीं नॉमिनेशन के लिए घर में फूलों की दुकान भी लगाई गई जिसमें नाम लेने पर तीन-तीन घरवाले एक खास जगह पर आकर खड़े हुए और खुद वो दूसरों से बेहतर क्यों हैं वो भी बताया. वहीं इसके बाद बाकी घरवाले उन्हें गुलाब के फूल देंगे जिसके पास सबसे कम फूल होंगे वो नॉमिनेट हो जाएगा. इसके लिए सबसे पहले गोरी, अर्चना और शालिन को बुलाया गया. इन तीनों में से सबसे कम गुलाब गोरी को मिले लिहाजा वो इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो गईं. 

गौतम, सुम्बुल, टीना में से कौन हुआ नॉमिनेट
इन तीनों में से सबसे कम गुलाब सुम्बुल तौकीर को मिले उन्हें सिर्फ एक ही गुलाब मिला था जो उन्हें शालिन ने दिया था. वहीं इसे लेकर वो काफी निराश भी दिखीं. उन्होंने गुस्से में आकर शालिन का गुलाब कचरे में फेंक दिया. 

प्रियंका भी हुई नॉमिनेट
वहीं आखिर में अंकित, प्रियंका और सौंदर्या आए जिनमें से सबसे कम फूल प्रियंका को मिले लिहाजा वो इस हफ्ते घर से बेघर  होने के लिए नॉमिनेट हो गईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फूल पर मची कलह
चूंकि शालिन को गौतम ने फूल दे दिया था लिहाजा इस बात पर सौदर्या ने काफी नाराजगी जताई. उन्होंने पिछली बातें याद दिलाते हुए कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. इसके अलावा सौंदर्या को फूल देने से टीना भी शालिन से नाराज दिखीं और दोनों के बीच इस दौरान तीखी बहस देखने को मिली. दोनों ने एक दूसरे को लेकर काफी बुरा भला भी कहा जिसे देखकर घरवाले भी हैरान दिखे.  

सुम्बुल और शालिन में तकरार
अब तक जिस शालिन को लेकर सुम्बुल दोस्ती दोस्ती पुकारा करती थीं. 39वे दिन वो दोस्ती पूरी तरह से बिखरती दिखी. फूल ना मिलने से नाराज सुम्बुल ने कड़ी नाराजगी जाहिर की. दोनों के बीच खूब बहसबाजी देखने को मिली जिसके बाद सुम्बुल से शालिन ने अपनी दोस्ती खत्म कर ली.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news