शाहरुख खान ने छोड़ा तो सलमान खान को मिला था 'Bigg Boss', सुनाई पूरी कहानी
Advertisement

शाहरुख खान ने छोड़ा तो सलमान खान को मिला था 'Bigg Boss', सुनाई पूरी कहानी

सलमान खान ने कहा कि यह अब तक का उनका सबसे लंबा रिश्ता है. शुरू करते वक्त उन्होंने यह नहीं सोचा था कि इस शो के साथ वह इतने लंबे समय के लिए जुड़ जाएंगे.

सलमान खान फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: हर बार मुंबई के पास लोनावणा में 'बिग बॉस' के नए सीजन का आगाज करने वाले सलमान खान ने इस बार नए सीजन की शुरुआत गोवा से की है. सलमान खान का अंदाज, उनका स्‍टाइल इस शो के लिए परफेक्‍ट माना जाता है और वह पिछले 9 सीजन्‍स से इस शो को होस्‍ट कर रहे हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि सलमान खान नहीं बल्कि शो के मेकर्स की कोई और ही पहली पसंद था. जी हां, इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने आज गोवा में हुई इस शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया है. सलमान खान ने बताया कि बिग बॉस की पहली चॉइस वह नहीं बल्कि शाहरुख खान थे. अभी तक 9 सीजन होस्‍ट कर चुके सलमान खान इसे अपना अब तक का सबसे लंबा रिश्ता मानते हैं. लेकिन यह भी उनका मानना है कि इस शो की पहली चॉइस वो नहीं बल्कि शाहरुख थे.

सलमान ने बताया कि सीजन 5 में जब वह संजय दत्त के साथ बिग बॉस होस्ट कर रहे थे, उसी दौरान शो के निर्माता शाहरुख खान को होस्ट के रुप में लेना चाहते थे. हालांकि शाहरुख उस समय शोल्डर इंजरी से परेशान थे. प्राग में उनका इलाज चल रहा था. यही वजह थी कि वह शो का हिस्‍सा नहीं बन पाए और यह शो सलमान खान को मिल गया.

fallback

सलमान खान ने कहा कि यह अब तक का उनका सबसे लंबा रिश्ता है. शुरू करते वक्त उन्होंने यह नहीं सोचा था कि इस शो के साथ वह इतने लंबे समय के लिए जुड़ जाएंगे. सलमान आगे बताते हैं कि अब तक लोग उनसे यह सवाल पूछा करते थे कि आपकी शादी कब होगी लेकिन अब लोगों के सवाल बदल गए हैं और सवाल यह है हो गया है कि आप 'बिग बॉस' का अगला सीजन होस्ट करेंगे या नहीं...?? बिग बॉस सीजन 12 में जोड़ियां के साथ कंटेस्टेंट्स एंट्री करेंगे और बिग बॉस का खिताब पाने के लिए जद्दोजहद करेंगे. कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबचिया इस सीजन के कन्फर्म गेस्ट हैं जिससे सलमान खान ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इंट्रोड्यूस किया. यह शो 16 सितंबर से टेलीकास्‍ट होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news